किरोड़ी से अभद्रता के विरोध में BJP कल करेगी प्रदेशभर में आंदोलन, सांसद दीया बोलीं- सरकार होश में आए, नहीं तो…

राजधानी जयपुर में पिछले 11 दिन से चल रहे पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं के धरने को जबरन खत्म कराने के बाद अब नया मोड़ आया है।

image 26 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में पिछले 11 दिन से चल रहे पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं के धरने को जबरन खत्म कराने के बाद अब नया मोड़ आया है। हिरासत में पुलिस की पिटाई से बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ने के बाद राजस्थान में सियासत तेज हो गई है। उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने घटना के विरोध में राजधानी जयपुर सहित प्रदेशभर में बड़ा आंदोलन का ऐलान किया है।

राजेंद्र राठौड़ ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस हिरासत में किरोड़ी मीणा की पिटाई करना और समर्थकों को हिरासत में लेना दुर्भाग्यपूर्ण है। बीजेपी अब पूरे मामले को लेकर कल सुबह 11 बजे बड़ा आंदोलन करेगी। जयपुर सहित प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में शनिवार को गहलोत सरकार और राजस्थान पुलिस की कार्यशैली के विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं, जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में किरोड़ी मीणा का उपचार जारी है।

सरकार होश में आए, नहीं तो जनता सिखा देगी सबक : दीया कुमारी

इधर, सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में जनसेवकों के साथ अपराधियों की तरह व्यवहार किया जा रहा, जो अति निन्दनीय है। सांसद के रूप में उनके विशेषाधिकार का भी हनन है। सरकार होश में आये नहीं तो जनता इस बार सबक सीखा देगी।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी गहलोत सरकार पर बोला हमला

जयपुर ग्रामीण से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में वीरांगनाओं का और उनके परिवारों का जो अपमान हो रहा है। जिस प्रकार की बदसलूकी हो रही है वो कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है। राहुल गांधी ने हर बार भारतीय सेना पर प्रश्न उठाया है और अपमानित किया है। यही मानसिकता राजस्थान सरकार दिखा रही है। कांग्रेस पार्टी झूठी पार्टी है और झूठे वादे करती है। अब जब वीरांगनाएं अपना अधिकार मांग रही हैं तो उनपर लाठीचार्ज हो रहा है। मुख्यमंत्री जी मिलने तक को तैयार नहीं हैं। रक्षा मंत्री ने भी मुख्यमंत्री से आग्रह किया, लेकिन वो मिले नहीं।

किरोड़ी मीणा का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी

इधर, किरोड़ी मीणा का जयपुर में सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, सुरक्षा के लिहाज से अस्पताल में STF की तैनाती की गई है। पुलिस हिरासत में तबीयत बिगड़ने के बाद किरोड़ी मीणा को गोविंदगढ़ सीएचसी ले जाया गया था। जहां से एसएमएस अस्पताल लाया गया है। जहां पर डॉक्टरों ने सांसद मीणा का इलाज शुरू कर दिया है। डॉक्टर्स ने किरोड़ी मीणा की 2D ECO, ECG समेत कई जांचें की है। किरोड़ी मीणा से मिलने के लिए उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ और भाजपा नेता अरूण चतुर्वेदी भी SMS पहुंचे। इधर, सैकड़ों की तादाद में किरोड़ी समर्थक इमरजेंसी के बाहर एकत्रित हो गए। इनको रोकने के दौरान पुलिस से समर्थकों की झड़प हुई। इस दौरान पुलिस ने कई समर्थकों को हिरासत में लिया। करीब आधे घंटे तक समर्थक और पुलिस के जवान आमने-सामने होते रहे। हालांकि, अब समझाइश के बाद समर्थक मुख्य मार्ग पर डटे हुए हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-किरोड़ी के साथ भी वीरांगनाओं जैसा बर्ताव!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *