मेवाड़-वागड़ की 28 सीटों पर BJP की नजर…उदयपुर में नड्डा का चुनावी मंथन, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

सुबह उदयपुर पहुंचे जेपी नड्डा ने उदयपुर संभाग के पदाधिकारियों की दो चरणों में मीटिंग ली। इस दौरान चुनाव की रणनीतियों और संगठनात्मक कार्यों को लेकर चर्चा की।

JP Nadda Rajasthan tour

JP Nadda Rajasthan tour : जयपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा आज राजस्थान दौरे पर है। दूसरी प्रत्याशी सूची से पहले नड्डा का प्रदेश दौरा काफी अहम है। सुबह उदयपुर पहुंचे जेपी नड्डा ने उदयपुर संभाग के पदाधिकारियों की दो चरणों में मीटिंग ली। इस दौरान चुनाव की रणनीतियों और संगठनात्मक कार्यों को लेकर चर्चा की। साथ ही बीजेपी अध्यक्ष ने प्रदेश में बीजेपी की दूसरी सूची को लेकर मंथन किया और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया।

जेपी नड्डा के सुबह 10 बजे डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद जेपी नड्डा उदयपुर की हावर्ड जॉनसन होटल पहुंचे। जहां पर महिला कार्यकर्ताओं ने नड्डा का स्वागत किया और मोदी सरकार के महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण के फैसले पर स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी जेपी नड्डा की अगवानी की।

दो चरणों में हुई मीटिंग

उदयपुर में दो चरणों में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जेपी नड्डा ने पहले चरण में उदयपुर शहर, देहात, प्रतापगढ़ व चितौड़गढ़ जिले और दूसरे चरण में बांसवाड़ा, डूंगरपुर व राजसमंद जिले के पदाधिकारियों से चर्चा की। जेपी नड्डा मिशन मरुधरा के तहत उदयपुर संभाग के कार्यकर्ताओं से संवाद किया और चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को राजस्थान में जीत का मंत्र देने हुए सभी से एकजुट होकर चुनावी कार्यों में भागीदारी निभाने का आह्वान किया।

जानें-क्यों खास है नड्डा का मेवाड़-वागड़ दौरा?

बता दें कि बीजेपी की दूसरी लिस्ट से पहले जेपी नड्डा का ये दौरा काफी अहम है, क्योंकि बीजेपी की मेवाड़-वागड़ की 20 सीटों पर नजर है। अभी बीजेपी के पास मेवाड़-वागड़ क्षेत्र की 15 सीटें हैं। वहीं, कांग्रेस का 10 सीटों पर कब्जा है। लेकिन, बीजेपी चाहती है कि सभी सीटों पर वो अपना परचम लहराए। इसी वजह से जेपी नड्डा ने इस क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों के साथ गहन मंथन किया और सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।

जोधपुर में भी लेंगे अधिकारियों की बैठक

इसके बाद जेपी नड्डा जोधपुर के लिए रवाना हो गए। जहां पर जेपी नड्डा दोपहर करीब 4 बजे से जोधपुर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। पहले सत्र में वो जालौर, पाली, सिरोही जिले और दूसरे सत्र में जिला जोधपुर शहर उत्तर, दक्षिण, बाडमेर, बालोतरा व जैसलमेर जिले के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। रात करीब 10 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के रवाना हो जाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-‘BJP के टिकट पर बेटी चुनाव लड़ेगी तो करना पड़ेगा प्रचार…’ फिर चर्चा में कांग्रेस नेता रिछपाल मिर्धा