बीजेपी सांसद स्वामी सुमेधानंद का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा- यह कांग्रेस का विनाश काले विपरीत बुद्धि है 

सीकर। राजस्थान के सीकर से बीजेपी सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस नेताओं के बयान पर ऐतराज जाहिर किया है।…

BJP MP Swami Sumedhanand sarcasm on Congress, said- this destruction of Congress is opposite intelligence

सीकर। राजस्थान के सीकर से बीजेपी सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस नेताओं के बयान पर ऐतराज जाहिर किया है। बता दें कि सोमवार को हुई कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेस में प्रवक्ता पवन खेड़ा और वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। केंद्र सरकार के खिलाफ पवन खेड़ा और जयराम रमेश ने बयान दिए थे। वहीं इसके बाद बीजेपी सासंद ने उनके बयानों की कड़ी निंदा की है। 

पवन खेड़ा के बयान से मचा तहलका 

बता दें कि पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के पिता के नाम पर कटाक्ष किया था। जिसके बाद सियासत गरमा गई है। वहीं राजनीति में तहलका मच गया है। कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर वार पलटवार कर रहे हैं। वहीं स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती ने कहा है कि “नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के नेता हमेशा से अपशब्दों का प्रयोग करते रहे हैं”।

कांग्रेस नेताओ की बुद्धि भ्रष्ट- स्वामी सुमेधानंद

स्वामी सुमेधानंद ने कहा कि यह कांग्रेस का विनाश काले विपरीत बुद्धि है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुश करने के लिए ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। पीएम मोदी की लोकप्रियता जनता में है, जनता को पीएम पर विश्वाश है भरोसा है। उन्होंने कहा कि पीएम कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है। 

ईडी सीबीआई कर रही अपना काम 

वहीं ईडी सीबीआई की कार्यशैली को लेकर सुमेधानंद ने कहा कि वे अपना काम कर रही हैं। ईडी यह देखकर तो काम नहीं करेगा कि कांग्रेस की रायपुर में बैठक होनी है। वहीं आगामी चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि राजस्थान में चुनाव को लेकर बीजेपी एलर्ट मोड पर है। हमारी पार्टी में पन्ना प्रमुख बनाकर जिम्मेदारी दी गई है। यह पार्टी में व्यवस्था है राष्ट्रीय अध्यक्ष और पीएम भी पन्ना प्रमुख बनते हैं। बीजेपी के लोग ग्राउंड पर जाकर लोगों से संवाद करते हैं। बीजेपी सशक्त संगठन है। कांग्रेस थोथे बयानबाजी कर रही है। कांग्रेस का फाउंडेशन खोखला है। 

(Also Read- कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा- जब मीडिया छापती है तब आप छापा मारते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *