थाने के बाहर समर्थकों संग धरने पर बैठे विधायक दिलावर, एक घंटे बाद पुलिस ने रंधावा के खिलाफ दर्ज किया केस

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर राजनीति गरमाई हुई है।

Madan Dilawar01 | Sach Bedhadak

कोटा। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर राजनीति गरमाई हुई है। शनिवार को कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने महावीर नगर थाने पहुंचे बीजेपी विधायक मदन दिलावर और उनके समर्थकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पुलिस ने जब आपत्तिजनक बयान को लेकर सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर दिया तो बीजेपी विधायक सहित उनके समर्थक बिफर गए और थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए। हालांकि, एक घंटे तक चले धरने के बाद पुलिस अधिकारियों ने रंधावा के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की। इसके बाद बीजेपी विधायक दिलावर और उनके समर्थकों का धरना खत्म हुआ।

दरअसल, हुआ यूं कि शनिवार दोपहर बीजेपी विधायक मदन दिलावर अपने समर्थकों के साथ महावीर नगर पुलिस थाने पहुंचे। जहां पर वो आपत्तिजनक बयान पर को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहते थे। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया। इससे गुस्साए बीजेपी विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए। वो अपने समर्थकों के साथ करीब एक घंटे तक थाने के बाहर ही धरने पर बैठे रहे और रंधावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान पुलिस और दिलावर समर्थकों के बीच गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिला। हालांकि, पुलिस को उनके सामने झुकना पड़ा। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने कांग्रेस प्रभारी रंधावा के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की। रंधावा के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद मदन दिलावर और उनके समर्थकों ने धरना खत्म किया।

इससे पहले विधायक मदन दिलावर ने कहा था कि कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करने के लिए सार्वजनिक रूप से कार्यकर्ताओं को उकसाया इसको लेकर व थाने पर मुकदमा दर्ज करवाने आए थे। परंतु पुलिस अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। जिसके विरोध स्वरूप वह थाने के बाद अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे हैं। उनका कहना था कि जब तक मुकदमा दर्ज नहीं होता वह धरने पर बैठे रहेंगे।

रंधावा ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि राजभवन घेराव के दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें बेईमान और देश को बेचने वाला बताया था। कांग्रेस प्रभारी ने पुलवामा में हुई शहादत पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा था कि कहीं चुनाव लड़ने के लिए मोदी ने पुलवामा कांड तो नहीं करवाया? रंधावा ने कहा था कि मोदी कहते हैं कि पाकिस्तान को घुसकर मारेंगे। पहले यह तो बताइए, पुलवामा कैसे हो गया? इसकी जांच करवाओ। आज तक पता नहीं चला कि कैसे जवानों की शहादत हुई। रंधावा ने कांग्रेसियों को सीख देते हुए कहा था कि अपनी लड़ाई खत्म कर मोदी और बीजेपी को खत्म करने की बात करिए। अगर मोदी खत्म हो गया तो देश बच जाएगा। अगर मोदी रहा तो देश बर्बाद हो जाएगा। मोदी देशभक्ति की बात करते हैं और उन्हें पता ही नहीं कि देशभक्ति होती क्या है?

ये खबर भी पढ़ें:-कैलादेवी का लक्खी मेला शुरू होने से एक दिन पहले बड़ा हादसा, एक को बचाने के चक्कर में डूबने से 3 की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *