भरतपुर भिवानी कांड : कल 2 मार्च को घाटमीका जा सकते हैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भरतपुर के घाटमीका का दौरा कर सकते हैं। कल 2 मार्च को वे घाटमीका में जुनैद और नासिर के परिवार से मुलाकात…

ezgif 1 4f536c37c2 | Sach Bedhadak

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भरतपुर के घाटमीका का दौरा कर सकते हैं। कल 2 मार्च को वे घाटमीका में जुनैद और नासिर के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। घटना होने से लेकर अभी तक सीएम गहलोत घटमीका नहीं गए हैं। हालांकि उन्होंने जुनैद और नासिर के परिवार से मुलाकात पहले ही कर ली है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी की थी।

मंत्री जहिदा खान और अधिकारियों ने किया दौरा

सीएम के आने को लेकर मंत्री जाहिदा खान भरतपुर क्षेत्र का दौरा कर रही है और सुरक्षा के पूरे इंतजाम देख रही हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर के प्रशासनिक अधिकारियों को भी सचेत कर दिया है। क्योंकि यह एक बेहद संवेदनशील मामला है इसलिए सुरक्षा कड़ी करने के निर्देश भी दे दिए गए हैं।

सीएम के घाटमीका ना जाने पर विपक्षियों ने बोला था हमला

मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को लेकर अधिकारियों ने भी क्षेत्रवार दौरा कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम में लगे हुए हैं। बता दें कि अशोक गहलोत के घाटमीका ना जाने को लेकर एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी समेत कई विपक्षी नेताओं ने उन पर हमला बोला है।

राजे रजवाड़े लोगों की शादी में जाने का वक्त है लेकिन….

असदुद्दीन ओवैसी ने तो यहां तक कह दिया था कि मुख्यमंत्री जी के पास राजे रजवाड़े लोगों की शादी में जाने का वक्त है लेकिन ज़िंदा जलाए गए जुनैद और नासिर के परिवार के पास घाटमीका जाने का समय नहीं है जो कि कार्यक्रम स्थल से सिर्फ 1 घंटे की दूरी पर है।

हरियाणा के भिवानी में मिले थे जले हुए शव

बता दें कि भरतपुर के घाटमीका के रहने वाले जुनैद और नासिर की हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक गाड़ी में जिंदा जले हुए शव मिले थे। जुनैद और नासिर की हत्या का आरोप गौ रक्षक दल से जुड़े लोगों पर लगा है। जिससे सियासत गरमाई हुई है। हालांकि अभी तक पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन जिस मोनू मानेसर का नाम इस घटना में आ रहा है उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

मोनू मानेसर की गिरफ्तारी की मांग

पुलिस पूरी जांच पड़ताल के बाद ही मोनू मानेसर को गिरफ्तार करेगी। इधर मोनू मानेसर के समर्थन में हिंदू महापंचायत ने लामबंद होकर मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने तो राजस्थान पुलिस को खुली धमकी तक दे डाली थी कि अगर राजस्थान पुलिस यहां पर आए तो अपने पैरों पर वापस नहीं लौट सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *