असिस्टेंट प्रोफेसर ने कॉलेज कैंपस की 6ठीं मंजिल पर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा-लोन में फंसी जिंदगी

जयपुर में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर द्वारा बॉयज हॉस्टल के ऊपर बने कमरे में रस्सी का फंदा लगाकर पंखे से लटक आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

image 2023 03 31T170129.335 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर के रामनगरिया थाना इलाके में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर द्वारा बॉयज हॉस्टल के ऊपर बने कमरे में रस्सी का फंदा लगाकर पंखे से लटक आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही रामनगरिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लोन से परेशान होने की बात लिखी है। साथ ही यूनिवर्सिटी से पैसे नहीं मिलने की परेशानी बताई है।

जानकारी के मुताबिक दोपहर तक जब असिस्टेंट प्रोफेसर वह अपने कमरे में से बाहर नहीं आया और ना ही उसने अपने साथियों का फोन उठाया तब कॉलेज प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया और कमरे का लॉक तोड़ा गया तो सौम्यब्रत नाथ का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। इसके बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया और टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतक ने लोगों को रुपए उधार देने और लोगों द्वारा उधारी नहीं चुकाने से प्रताड़ित होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को महात्मा गांधी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है और उसके परिजनों को सूचना दी है। मृतक के परिजनों के जयपुर आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सुसाइड नोट में ये लिखा

image 2023 03 31T170350.518 3 | Sach Bedhadak

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी जिंदगी लोन में फंस चुकी है। लोगों ने काम के लिए मेरा इस्तेमाल किया। ना ही पहले कॉलेज ने मेरे पैसे दिए औ ना ही यूनिवर्सिटी ने दिए। इसलिए मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं। मैं परिवार से कहना चाहता हूं कि मुझे माफ कर दीजिएगा। मैं उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाया। मुझे माफ कर दीजिए। मैंने बहुत गलत फैसला कर रहा हूं।

अक्टूबर 2022 में ही असिस्टेंट प्रोफेसर के पद लगा था सौम्यब्रत नाथ

पुलिस के मुताबिक मृतक सौम्यब्रत नाथ विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत था। मृतक सौम्यब्रत नाथ असम के सिलचर के रहने वाला था। अक्टूबर 2022 में ही उसने विवेकानंद ग्लोबल यूनिवसिर्टी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर लगा था। शुक्रवार दोपहर असिस्टेंट प्रोफेसर ने कॉलेज कैंपस की 6ठीं मंजिल पर बने रूम में शव लटका मिला। असिस्टेंट प्रोफेसर ने सुसाइड नोट में लोन से परेशान होने की बात लिखी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-दो करोड़ की रिश्वत मांगने का मामला : निलंबित ASP दिव्या मित्तल की जमानत अर्जी मंजूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *