Alwar: धारदार हथियार से गला रेतकर मासूम की हत्या, खेत में मिला शव

अलवर शाहजहांपुर कस्बे में आज रविवार सुबह खेत में 10 साल के बच्चे का शव मिला। किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गला काट कर बच्चे की हत्या की गई है। शनिवार शाम घर के पास खेलते समय बच्चा गायब हो गया था

thumbnail 4 | Sach Bedhadak

जयपुर। अलवर शाहजहांपुर कस्बे में आज रविवार सुबह खेत में 10 साल के बच्चे का शव मिला। किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गला काट कर बच्चे की हत्या करने की आशंका है। शनिवार शाम घर के पास खेलते समय बच्चा गायब हो गया था, गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई थी। आज सुबह पास के एक खेत में बच्चे का शव मिला।

खेलते समय गायब हो गया था बच्चा

शाहजहांपुर कस्बे के बंजारा बस्ती निवासी अनिल (करीबन10वर्ष) पुत्र पांडू बंजारा शनिवार शाम घर से खेलते समय गायब हो गया था। जिसका शव पास के खेतों में पड़ा मिला। मृतक बालक अनिल के ताऊ रणजीत सिंह ने बताया कि उनके भाई पांडु का लड़का अनिल शनिवार शाम घर के पास खेलते समय गायब हो गया था । परिवार जनों के द्वारा बच्चे को काफी जगह ढूंढा गया, लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला ।उसके बाद बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई।

पास के खेत में मिला बच्चे का शव

आज सुबह पास के एक खेत में बच्चे का शव मिला, बच्चे के गले और पेट पर धारदार हथियार के निशान मिले है। बच्चे के ताऊ रणजीत सिंह ने कहा कि किसी ने बच्चे की हत्या कर शव पास के खेत में पटक दिया। हमें बच्चे की हत्या करने वाले किसी भी व्यक्ति पर कोई शक नहीं है हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

जल्द हत्यारों को किया जाएगा गिरफ्तार

मामले को लेकर नीमराना डीएसपी अमीर हसन का कहना है कि बच्चे के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं मामले में जांच कर रहे हैं। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। वहीं, शाहजहांपुर सीएचसी प्रभारी जाकर विक्रम सिंह यादव का कहना है कि प्रथम दृष्टा बच्चे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है वही नुकुले हथियार से बच्चे के पेट में चोट पहुंचाई गई है । बाकी खुलासा मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद में ही पता लग पाएगा।

काफी संख्या में लोग शाहजहांपुर सीएचसी में जमा

मृतक बालक के परिजनों के द्वारा पुलिस प्रशासन से हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने की मांग की। बच्चे की हत्या की सूचना पर कस्बे के लोग काफी संख्या में शाहजहांपुर सीएचसी पर जमा हो गए।

कस्बे वासियों का कहना है कि बच्चे की गला कटकर हत्या करने वाले लोगों को शीघ्र गिरफ्तार कर परिवार को न्याय दिया जाए। वही हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *