अजमेर में 15 लाख का माल चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, MP के बदमाश ने वारदात को दिया था अंजाम

अजमेर। जिले के अलवर गेट थाना क्षेत्र के मदार स्थित कबाड़ी के गोदाम से एक साल पहले 15 लाख रुपए का माल चुराने वाले एमपी…

New Project 2023 04 14T154449.007 | Sach Bedhadak

अजमेर। जिले के अलवर गेट थाना क्षेत्र के मदार स्थित कबाड़ी के गोदाम से एक साल पहले 15 लाख रुपए का माल चुराने वाले एमपी के शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से माल बरामदगी के प्रयास में जुटी हुई है। अलवर गेट थाने के उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि 1 मई की रात्रि में सुभाष जैन के मदार स्थित कबाड़ी के गोदाम में चोरी हुई थी। इस संबंध में सुभाष जैन ने थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह लोहे की ट्रोली व कृषि यंत्र से संबंधित सामान अपने गोदाम में रखता है।

सुबह जब गोदाम खोलने के लिए उसका नौकर पहुंचा तो उसे ताले टूटे हुए मिले। बाद में जब जाकर देखा तो कृषि यंत्र, ट्रोली के सामान सहित अन्य महंगे आईटम भी नदारद मिले। चोरी गए माल की कीमत लगभग 15 लाख रुपए है। उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने कहा कि सुभाष जैन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया और जांच की तो सामने आया कि एक शातिर नकबजन ने ताला तोड़कर चोरी की पिक अप में सारा सामान भरा और फरार हो गया।

मामले में पुलिस ने कड़ी मेहनत करते हुए चोरी गई पिक अप का सुराग लगाया और इसके जरिए बदमाश की भी जानकारी पुलिस को लगी। उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने कहा कि आरोपी मध्यप्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले सलीम खान ने उक्त चोरी की वारदात अंजाम दी। आरोपी सलीम खान को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस चोरी का माल बरामदगी के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *