सिरोही में युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, सिर पर लाठी से किया था हमला

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में पांच दिन पहले युवक की सिर पर लाठी से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर…

New Project 2023 05 28T191019.234 | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में पांच दिन पहले युवक की सिर पर लाठी से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद मय टीम ने आरोपी लीलाराम को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया कि कालंद्री निवासी शैतानराम (23) पुत्र वीराराम वागरी अपने रिश्तेदारो के साथ 23 मई की रात को अपने बहन के लग्न की पत्रिका देने के लिए जैला गांव निवासी मूलाराम के घर गए थे। रात करीब 10 बजे जब सभी आपस में बातचीत व खाना खा रहे थे। उसी समय लीलाराम पुत्र ओबाराम लाठी लेकर वहां आया और शैतानराम का नाम पूछने के बाद उसके सिर पर लाठी से वार किया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल किया।

परिवार के लोग उसे कालंद्री के राजकीय अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के पिता विराराम ने कालंद्री थाने में लीलाराम और दो अन्य के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी के निर्देश पर कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद के साथ विशेष टीम का गठन किया गया। टीम प्रभारी गनी मोहम्मद ने दल सहित दबिश कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी लीलाराम को दस्तयाब कर थाने लाई तथा प्रारंभिक पूछताछ के पश्चात उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गिरफ्तार लीलाराम को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, वहां से उसे सोमवार तक के लिए पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया है।

(इनपुट-लियाकत अली)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *