भाजपा पर आप नेता योगेंद्र गुप्ता ने बोला हमला, कहा- गूंगे गुड्डे की तरह है इनके 25 के 25 सांसद

आप नेता योगेंद्र गुप्ता ने आज जयपुर में भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के महात्मा गांधी पर दिए हुए बयान और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी…

ezgif 5 9557858218 | Sach Bedhadak

आप नेता योगेंद्र गुप्ता ने आज जयपुर में भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के महात्मा गांधी पर दिए हुए बयान और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी और इस्तीफे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने राज्यवर्धन सिंह राठौर के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके नेता महात्मा गांधी को एक चतुर बनिया तक कह चुके थे वह हमें अब ज्ञान सिखाएंगे।

गूंगे गुड्डे हैं इनके 25 के 25 सांसद

योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह ऐसी भाजपा है जिसके राजस्थान में 25 के 25 सांसद गूंगे गुड्डे की तरह हैं जो ईआरसीपी समेत कई मुद्दों पर अपने प्रधानमंत्री के सामने मुंह तक नहीं खोल पाए, वह आज महात्मा गांधी के बारे में अनर्गल बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से भाजपा डरी हुई है। पिछले एक वर्ष से सीबीआई मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच चल रही थी, कई रेड मारी गई, फिर भी एक रुपया नहीं मिला।

आम आदमी पार्टी से डरी हुई है भाजपा

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदमों से डरी हुई है। मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने का टाइम इसलिए अब चुना गया है, क्योंकि भाजपा और केंद्र सरकार कोई बड़ा मुद्दा हो तो दूसरा मुद्दा ले आती है। इस समय अडानी का मुद्दा उबाल पर है, जांच की मांग लगातार उठ रही है, अडानी का मुद्दा कमजोर नहीं पड़ा तो देश का ध्यान भटकाने के लिए सिसोदिया की गिरफ्तारी की गई है।

योगेंद्र ने आगे कहा कि दिल्ली में तीन बार की सरकार आप की है, पंजाब में सरकार आ गई और एमसीडी में जीत हो गई,जिसका भाजपा को डर है। उन्होंने कहा कि हमें मतदाताओं का समर्थन मिल रहा है। भाजपा जानती है कि उन्हें राहुल गांधी और कांग्रेस से डर नहीं है, उन्हें डर आप से है। जब भाजपा हमारी पार्टी से मुकाबला नहीं कर पाई तो आप नेताओं को जेल में डाला जा रहा है।

हमारे सभी नेता जेल जाने को तैयार

योगेंद्र ने कहा कि भाजपा तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। वो कहते हैं कि एक दिन सबका नंबर आएगा। पार्टी का हर कार्यकर्ता गिरफ्तार होने के लिए तैयार है। इस तरह की राजनीति से भाजपा को जनता उखाड़ फेंकेगी। मोदी सरकार की भ्रष्टाचार पर क्या नीति है, इसका जवाब उन्हें देना चाहिए। योगेंद्र ने कई बड़े नामों का जिक्र करते हुए कहा कि जो बड़े लोग भाजपा में आ गए तो उनके खिलाफ कोई जांच नहीं हो रही है, भ्रष्टाचार कर जो लोग भाजपा में आए, उनके खिलाफ सीबीआई और ईडी कोई जांच नहीं कर रही है। लेकिन इन्हें दिल्ली का शिक्षा मॉडल जो नहीं पच रहा है।

हमें मिले सीबीआई ईडी तो इन्हें भी अंदर बिठा दें

केंद्र सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग कर रही है, लेकिन अगर ये एजेंसी हमें दे दी जाए तो हम चार घंटे में इसका सदुपयोग कर चार घंटे में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को अंदर बैठा देंगे।उन्होंने राज्यवर्धन राठौड़ का नाम लेते हुए कहा कि से उन नेताओं की जांच की जाए जो भाजपा में आए हैं और उनके खिलाफ कोई जांच नहीं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *