जयपुर में मेडिकल छात्रा से कैफे में हैवानियत, नाबालिग समेत 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक मेडिकल छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 6 बदमाशों ने कैफे में छात्रा से गैंगरेप की वारदात को…

Medical Student Gang Raped In Cafe In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक मेडिकल छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 6 बदमाशों ने कैफे में छात्रा से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मनोहरपुर थाना में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले में
तत्परता से कार्रवाई करते हुए 12 घंटे में वारदात का खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। यह घटना जयपुर के मनोहरपुर थाना इलाके के खोरा रोड की है।

मनोहर थानाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि 8 फरवरी को एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। युवती ने शिकायत में बताया कि वह मेडिकल की स्टूडेंट है और दिल्ली रोड स्थित मेडिकल कॉलेज में पढ़ती है। 9 फरवरी को युवती अपने साथी के साथ मनोहरपुर में ज्वैलरी खरीदने के लिए आई थी।

युवती अपने साथी के साथ परिचित के कैफे में चली गई। कैफे में 6 युवकों द्वारा उसके साथ गैंगरेप किया गया। पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी को लेकर मनोहरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की।

पुलिस ने आरोपियों को ऐसे पकड़ा

पीड़िता के शिकायत दर्ज करवाने के बाद 20 पुलिसकर्मियों की टीम ने घटना स्थल के आस-पास व आने जाने वाले रास्तों, हाईवे के आसपास, कस्बा मनोहरपुर, शाहपुरा, अचरोल व चंदवाजी में करीब 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस ने साइबर सैल जयपुर ग्रामीण का सहयोग लिया और तकनीकी साक्ष्यों से घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए 12 घंटे में ही वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी सचिन गुर्जर, लोकेश माली, संजय गुर्जर, रोहिताश मौणा व ओमप्रकाश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक बाल अपचारी को ज्यादती के मामले में निरुद्ध कर लिया।