झालावाड़ में दिल दहला देने वाली घटना, आपसी विवाद में डंपर से कुचलकर दो भाइयों सहित 5 लोगों को मारा

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के भवानी मंडी में झगड़े के बाद दो सगे भाइयों सहित…

5 Including Two Brothers Crushed By Dumper | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के भवानी मंडी में झगड़े के बाद दो सगे भाइयों सहित पांच लोगों को डंपर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद से सभी आरोपी फरार हो गए है। हत्याकांड के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। बताया जा रहा है कि पगरिया थाना क्षेत्र के बिन्नायगा फंटे गांव में देर रात दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। एक पक्ष के लोग पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने निकले थे। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर डंपर चढ़ा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पगरिया सहित डग व मिश्रोली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी।

एडिशनल एसपी चिरंजीलाल मीणा, सीओ सीओ भवानीमंडी के साथ थाना अधिकारी थाना पगारिया, डग, गंगाधर, उन्हेल, रायपुर, मिश्रौली, व पुलिस लाइन का जाब्ता मौजूद है। एडिशनल एसपी ने बताया कि हत्या के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। इन्हें पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं।

शराब पार्टी में हुआ था झगड़ा…

एएसपी चिरंजीलाल मीणा ने बताया कि बीती रात को करीब 12:10 पर पगारिया थाना क्षेत्र के ग्राम विनायका में शराब पार्टी के दौरान गोवर्धनसिंह धीरज, भारतसिंह, तूफान सिंह सोंधिया राजपूत निवासी विनायका, बालूसिंह पुत्र शिव सिंह निवासी हरनावदा का झगड़ा रणजीत सिंह व डूंगरसिंह निवासी विनायका थाना पगारिया से हुआ था। झगड़े के बाद गोवर्धन सिंह, धीरज सिंह, भरत सिंह, तूफान सिंह व बालू सिंह बाइक से पगरिया थाने रिपोर्ट दर्ज कराने निकले थे।

इसी दौरान आरोपी रणजीत सिंह व डूंगर सिंह ने पास खड़े डंपर की चाबी छीनकर उनकी बाइक को टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे में गोवर्धन सिंह, धीरज सिंह, भरत सिंह, तूफान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बालूसिंह को गंभीर हालत में आवर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि मरने वाले तीन लोग एक ही परिवार के हैं। विनायका गांव में मातम का माहौल है।