राजसमंद के आमेट में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 बच्चों की पानी में डूबने से मौत

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले के आमेट थाना क्षेत्र में गुरुवार को तालाब में डूबने से चार…

New Project 2023 07 13T194215.059 | Sach Bedhadak

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले के आमेट थाना क्षेत्र में गुरुवार को तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। चारों बच्चे एक ही परिवार के है। इसमें दो सगे भाई-बहन और दो सगी बहनें थी। हादसे का पता चलते ही परिवारों में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, घटना आमेट थाना क्षेत्र के राछेटी ग्राम पंचायत के वागरिया बस्ती की है। राछेटी गांव में तालाब पर दो भाइयों के दो-दो बच्चे नहाने के लिए गए थे। इस दौरान चारों की डूबने से मौत हो गई। दोनों भाइयों के घर में चीख पुकार मच गई।

जानकारी के अनुसार, घुमक्कड़ जाति के दो भाई देवालाल बागरिया और देवालाल बागरिया परिवार के साथ राछेटी गांव में रहते है। गुरुवार को दोनों भाई आमेट में झाडू बेचने गए थे। पीछे से देवालाल बागरिया के बेटी लक्ष्मी (8) और सकीना (11) अपने ताऊ जगदीश बागरिया के बच्चे सुरेश (12) और लाछा (9) के साथ बिना बताए तालाब पर नहाने चले गए।

तालाब में पानी गहरा होने के कारण चारों बच्चे पानी में डूबने लगे। उसी दौरान दूर खड़े ग्रामीण ने एक बच्चे को डूबते हुए देखा और शोर मचाया। जिसके बाद अन्य ग्रामीणों ने पहुंचकर चारों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी।

सूचना के बाद एसडीएम और तहसीलदार सहित आमेट पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा और चारों मृतकों का पीएससी पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। समाज के नियमानुसार चारों बच्चों को दफनाया जाएगा। घटना के बाद परिवार सहित पूरे गांव में मातम का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *