सीकर में बस काल बनकर दौड़ी, 2 बाइक सवारों को कुचला…दोनों को 50 मीटर घसीटता रहा चालक

सीकर। राजस्थान के सीकर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। फतेहपुर में लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर…

Jaipur Churu Highway Road Accident | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। फतेहपुर में लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस दोनों बाइक सवारों को करीब 50 फीट तक घसीटते हुए ले गई। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए धानुका जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा सीकर के फतेहपुर में जयपुर-चूरू हाईवे पर नीमावत स्कूल के सामने दोपहर करीब डेढ बजे हुआ।

फतेहपुर कोतवाली थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया-लोक परिवहन की बस चूरू से सीकर की ओर जा रही थी। वहीं फतेहपुर के वार्ड नंबर 3 निवासी समीर (18) पुत्र राशिद और कयूम (18) पुत्र अयूब बाइक से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने जा रहे थे। हालांकि पूरे प्रदेश में पेट्रोल पंप संचालकों की आज हड़ताल है। दोनों युवक अपने घर से एक किलोमीटर दूर पहुंचेंगे होंगे। तभी नीमावत स्कूल के सामने लोक परिवहन बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद बाइक सवार दोनों युवक बस के टायर के नीचे आ गए। बस दोनों को करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे के बाद चालक बस को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के समय बस में करीब 30 सवारियां बैठी थी।

वहीं घटनास्थल पर खड़े सोहेल खान और आमिर ने हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। करीब 20 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन एंबुलेंस नहीं पहुंची। जिसके बाद सोहेल खान पास ही स्थित अपने घर गया और अपनी पिकअप ले आया। पिकअप से दोनों को राजकीय धानुका अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बस को थाने में खड़ा किया है।

पुलिस ने बताया कि कयूम औ समीर दोनों 12वीं कक्षा में एक साथ पढ़ते थे। समीर के पिता का देहांत कुछ साल पहले हुआ था। अब परिवार में उसकी मां और तीन बड़े भाई बहन है। एक बड़ा भाई विदेश रहता है। दूसरा बड़ा भाई फतेहपुर में ही मजदूरी करता है। मां और बहन घर पर ही रहती थी। दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।