जयपुर में 10वीं कक्षा की छात्रा से दरिंदगी, आरोपी पड़ोसी ने घर के बाहर से किडनैप कर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक 10वीं कक्षा की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी रात में उसका किडनैप कर अपने घर…

minor girl raped in jaipurr | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक 10वीं कक्षा की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी रात में उसका किडनैप कर अपने घर ले आया। खुद के घर लाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। नाबालिग बेटी को परिजन ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे और नाबालिग बेटी को आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाया। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मुहाना निवासी पीड़िता ने पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी 16 साल की बेटी प्राइवेट स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ती है। बुधवार रात करीब 10 बजे नाबालिग बेटी अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी। करीब एक घंटे बाद पिता उसे देखने गए तो बेटी कमरे में नहीं थी। पिता ने बेटी को घर के बाहर भी देखा, लेकिन वो कहीं दिखाई नहीं दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित कर नाबालिग बेटी की तलाश शुरू की।

परिजन बेटी को ढूंढते हुए कॉलोनी में रहने वाले पड़ोसी के घर पहुंचे। पड़ोसी के घर से नाबालिग बेटी की रोने की आवाज सुनाई दी। परिजन शोर मचाकर घर के अंदर पहुंचे तो देखा कि आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग को पकड़ रखा था। आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाकर बेटी से पूछा। परिजनों के पूछने पर नाबालिग पीड़िता ने बताया कि वह घर के बाहर खड़ी थी।

तभी आरोपी पड़ोसी वहां आया और उसका जबरन किडनैप कर अपने घर ले आया। खुद के घर लाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। आपबीती सुनने के बाद पीड़िता के पिता मुहाना थाने में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।