‘सुसाइड पाप है…पर सुकून के लिए करना पड़ा’, आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो, वजह परेशान करने वाली!

डूंगरपुर के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में जोगपुर गलियाकोट के रहने वाले एक युवक ने सल्फास की गोलियां खा कर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले युवक ने 4.33 मिनट का वीडियो भी बनाया।

sb 2 39 | Sach Bedhadak

Jaipur: डूंगरपुर के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में जोगपुर गलियाकोट के रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले युवक ने 4.33 मिनट का वीडियो भी बनाया। इस मामले को लेकर मृतक की पत्नी ने गुरुवार को मामला दर्ज कराया है। यह पूरा मामला 6 सितंबर का बताया जा रहा है।

सुसाइड पाप, लेकिन सुकून के लिए….

मृतक युवक ने वीडियो सुसाइड करने से पहले वीडियो भी बनाया है। युवक वीडियो में कहता नजर आ रहा है कि मैं सुसाइड को पाप मानता हूं…. पर सुकून के लिए कभी ऐसा करना पड़ता है। अगर ऐसा नहीं करुंगा तो ब्रेन हेमरेज या फिर अटैक आ जाएगा। मेरी फैमिली वाले परेशान हो जाएंगे।

मृतक ने भाई पर लगाए आरोप

वीडियो में मृतक अपने भाई पर आरोप लगाता हुआ नजर आ रहा है। सुसाइड से पहले बनाए वीडियो में युवक बोलता नजर आ रहा है कि मैं अपने भाई से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं… हितेश ने वीडियो में कहा की मुकेश इतना चालाक है की सुबह होते ही रुपयों का हिसाब करने लगता है और शाम को बदल जाता है।

वो क्या करता हुआ इसका किसी को कुछ पता नहीं है। बहन को मैसेज कर कुछ कहता है और फिर बाद में बदल जाता है। ऐसा वो 3 महीने से कर रहा हैं।

जानकारी के अनुसार हितेश पहले कुवैत में काम करता था। वहीं से परिवार को पैसे भेजे तो भाई ने 2-3 दुकान बनवा ली थी। इन दुकानों को हितेश चलाता था। एक दिन उसने भाई मुकेश ने सुबह-सुबह दुकानें आकर बंद कर दी।

इसके बाद उससे कहा की रोज दुकान खोलते हो तो इसका हिसाब कहां है। इन बातों को लेकर ही दोनो में पिछले तीन महीनों से विवाद चल रहा था।

मृतक की पत्नी ने दी रिपोर्ट

सागवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दी रिपोर्ट में बताया गया है कि 6 सितंबर शाम करीब 6 बजे उसका पति हितेश लोहार (43) घर से किसी काम की कहकर लेकर निकल गए। माया ने बताया की अपने भाई मुकेश से पैसों को लेकर 3 महीने से विवाद चल रहा था।

इससे वे काफी परेशान थे। इस वजह से सुसाइड कर ली है। वहीं, हितेश ने मरने से पहले कुछ कागज भी अपने दोस्त शैलेष को दिए हैं, जिसे बाद में शैलेष ने पुलिस को सौंप दिए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *