Rajasthan : प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सीएम आवास का घेराव करेगी भाजपा

Rajasthan : प्रदेश में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपा गहलोत सरकार ( CM Ashok Gehlot) के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में…

satish pooniya | Sach Bedhadak

Rajasthan : प्रदेश में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपा गहलोत सरकार ( CM Ashok Gehlot) के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है। 20 अगस्त को अब भाजपा सीएम आवास (CMR) का घेराव कर प्रदर्शन करेगी। सतीश पूनिया (Satish Punia) ने बीते गुरूवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का हाल बिल्कुल निचले स्तर पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार आपराधिक मामलों को लेकर अब भाजपा मुख्यमंत्री आवास का घेराव कर प्रदर्शन करेगी। इसके लिए जयपुर के शहीद स्मारक पर सभी कार्यकर्ता और नेता पहले इकट्टठे होंगे। इसके बाद वे सीएम आवास तक पैदल जाकर घेराव करेंगे।

प्रेस कांफ्रेंस में पूनिया ने कहा कि प्रदेश में किसानों को कर्जमाफी, बेरोजगारी जैसे कई मुद्दे हैं लेकिन प्रदेश सरकार ने हालात ऐसे खड़े कर दिए हैं कि अब सामाजिक सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बन गया है। अपराधों की बात करें तो राजधानी जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, अलवर, जालोर, हनुमानगढ़ जैसे शहरों में सांप्रदायिक औऱ जातिगत हिंसा हुई है, संगीन अपराध हुए हैं। लेकिन प्रदेश सरकार का ध्यान सिर्फ गुजरात के चुनावों पर है अपने प्रदेश के मुद्दों के बारे में वे भूल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *