सांसद रंजीता कोली के गनमैन ने पड़ोसी मां-बेटे पर की फायरिंग, मां की मौत, आरोपी ने किया सरेंडर

भरतपुर। सांसद रंजीता कोली के गनमैन नितेश जाटव ने आपसी रंजिश में पड़ोसी मां -बेटे को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार दी, जिससे दोनों मां-बेटे…

ezgif 4 6c8be35808 | Sach Bedhadak

भरतपुर। सांसद रंजीता कोली के गनमैन नितेश जाटव ने आपसी रंजिश में पड़ोसी मां -बेटे को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार दी, जिससे दोनों मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उन्हें आरबीएम अस्पताल रेफर किया गया। जहां मां की मौत हो गई। वहीं फायरिंग करने वाले गनमैन ने खुद बयाना कोतवाली थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

जानकारी के मुताबिक  यह घटना बयाना के पास उमरेड गांव की है। सांसद रंजीता कोली के गनमैन नितेश जाटव की पड़ोस में ही रहने वाले मां-बेटे से आपसी अनबन थी। जिस युवक को गनमैन ने गोली मारी वह दूर के रिश्ते में उसका भतीजा लगता है। गनमैन नीतेश ने सर्विस रिवाल्वर से दोनों को गोली मार दी और खुद बयाना पुलिस कोतवाली पहुंचकर पुलिस के समक्ष आत्मसर्पण कर दिया।

घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भरतपुर रेफर किया था, जहां गोली लगने से घायल हुई मां ने दम तोड दिया जबकि घायल बेटे की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए भरतपुर से जयपुर रेफर किया गया है। मृतका गांव उमरैड निवासी जमुना देवी पत्नी ध्रुवसिंह और उसका घायल बेटा साहबसिंह पुत्र ध्रुवसिंह बताया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *