भीलवाड़ा में कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी को दी वीडियो वायरल करने की धमकी, मामला दर्ज

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में अब आमजन को सुरक्षा देने वाली महिला पुलिसकर्मी भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। पुलिस लाइन…

| Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में अब आमजन को सुरक्षा देने वाली महिला पुलिसकर्मी भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। पुलिस लाइन में कार्यरत एक महिला पुलिसकर्मी ने जिला पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट देकर प्रताप नगर थाने के ही एक सिपाही पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन बात करने की धमकी दी है। इस घटनाक्रम को लेकर पुलिस लाइन की एक महिला पुलिसकर्मी ने जिला पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दरअसल पुलिस लाइन में कार्यरत एक महिला पुलिसकर्मी दवाई लेने के लिए सरकारी आवास पहुंची थी कि अचानक प्रताप नगर थाने का सिपाही सुनील विश्नोई वहां आ गया और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए महिला सिपाही को उससे बात करने का उलाहना देने लगा अचानक हुई घटना से महिला कॉन्स्टेबल घबरा गई और दरवाजा बंद कर अंदर चली गई।

महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि प्रताप नगर थाने में कार्यरत सिपाही सुनील बिश्नोई लगातार उसका पीछा कर रहा है इतना ही नहीं सुनील के अन्य साथियों द्वारा भी बार-बार समझाइश कर सुनील से बात करने के लिए कहा जा रहा है मामले को गंभीरता से देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *