CM Gehlot Gujarat Visit : तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर सीएम गहलोत, प्रदेश की टटोलेंगे नब्ज

CM Gehlot Gujarat Visit : सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात की नब्ज टटोलेंगे। वे आज…

ashok cm | Sach Bedhadak

CM Gehlot Gujarat Visit : सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात की नब्ज टटोलेंगे। वे आज जयपुर से गुजरात के सूरत पहुंचेंगे। यहां वे कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे। यहां वे कांग्रेसियों को जीत का मंत्र देंगे। इसके बाद वे आज शाम को राजकोट जाएंगे। जिसके बाद वे सौराष्ट्र में वे वहां कांग्रेस नेताओं से मीटिंग करेंगे। गहलोत का नाइट स्टे वडोदरा में होगा। यानि वे सौराष्ट्र से वडोदरा जाएंगे। कल शाम यानी 17 जुलाई को वडोदरा से अहमदाबाद जाएंगे। वे यहां नॉर्थ गुजरात के नेताओं से मुलाकात करेंगे।

इसके अलावा वे यहां गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के मेनीफेस्टो के लिए नेताओं से बातचीत करेंगे। संभव है कि 18 अगस्त को होने वाली प्रेस कांफ्रेंस में वे घोषणापत्र भी जारी कर दें। इस दौरान राजस्थान के जिन नेताओं को गुजरात की जिम्मेदारी दी गई है वो भी सीएम गहलोत के साथ पूरे कार्यक्रम में रहेंगे। बता दें कि गहलोत को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओऱ से गुजरात का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति के बाद अशोक गहलोत का यह पहला गुजरात दौरा है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य.वक्ता मनीष दोषी (Manish Doshi) ने बताया कि सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद के दौरे पर रहेंगे। और क्षेत्रीय नेताओं से बैठक कर गुजरात की नब्ज टटोलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *