राजस्थान लौटते ही बोले CM अशोक गहलोत, कहा-सरकार अभी भी मजबूत, 5 साल पूरा करेंगे

बीकानेर। राजस्थान में पिछले कई दिनों से चल रहीं राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज बीकानेर संभाग के तीन जिलों के दौरे पर…

बीकानेर। राजस्थान में पिछले कई दिनों से चल रहीं राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज बीकानेर संभाग के तीन जिलों के दौरे पर हैं। सीएम गहलोत सुबह नौ बजे स्पेशल प्लेन से जयपुर से रवाना होकर बीकानेर के नाल सिविल एयरपोर्ट साढ़े दस बजे पहुंचे। जहां से मुख्यमंत्री गहलोत हेलीकॉप्टर से बीकानेर पहुंचे। यहां पर उन्होंने राजकीय डॉ. करणी सिंह स्टेडियम में जिला स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल स्पर्धाओं का अवलोकन किया। राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के जिला स्तरीय कार्यक्रम की कबड्‌डी प्रतियोगिता में भाग ले रहीं खिलाड़ियों से मुलाकात की और मैच देखकर लुत्फ उठाया।

‘भारत जोड़ो यात्रा से हिल गई है भाजपा’

बीकानेर में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो से भाजपा पूरी तरह से हिल गई है। राहुल गांधी की यात्रा से सभी खुश है। कर्नाटक से भारत जोड़ो यात्रा में 2 लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए। सीएम गहलोत ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता से प्रदेश में खुशनुमा माहौल है। अब जल्द ही ओलंपिक की शुरुआत होगी। बता दें कि आज राजीव गांधी ओलंपिक खेलों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आखिरी दिन है। सीएम गहलोत ने कहा कि इन खेलों में हर आयुवर्ग के करीब 30 लाख लोगों ने भाग लिया। इस आयोजन से लोगों के आपसी मतभेद दूर हुए।

हॉर्स ट्रेडिंग का प्रयास करती है बीजेपी

राजस्थान में कई दिनों से चल रहे राजनीति घटनाक्रम को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी हॉर्स ट्रेडिंग का प्रयास करती है। सरकार अभी भी मजबूत है। हम पांच साल पूरा करेंगे। हालांकि सीएम गहलोत ने यह नहीं कहा कि पूरे पांच साल वो खुद मुख्यमंत्री रहेंगे या कोई और। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान से जाहिर है कि यदि अशोक गहलोत की कुर्सी चली भी गई तो बगावत नहीं होगी। गहलोत के समर्थक नए मुख्यमंत्री का जरूर सहयोग करेंगे। इसके बाद सीएम गहलोत ने बीकानेर के हनुमानगढ़ में खेल स्पर्धाओं का अवलोकन किया। राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के जिला स्तरीय कार्यक्रम में मंत्री बीडी कल्ला, गोविंद राम मेघवाल, लालचंद कटारिया, भंवर सिंह भाटी के साथ जनता से मुलाकाल की।

(कंटेंट- संजय जायसवाल)

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने कहा -आखिर 3 बार दंडवत कर क्या बताना चाहते हैं PM मोदी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *