मानवता शर्मसार: 5 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाला दरिंदा गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां श्री नगर थाना क्षेत्र में एक 25 वर्षीय वहशी दरिंदे…

ajmer rape case 1 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां श्री नगर थाना क्षेत्र में एक 25 वर्षीय वहशी दरिंदे ने 5 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया। आरोपी मूल रूप से टोंक के निवाई क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी 5 साल की मासूम बच्ची को पानी पूड़ी और चॉकलेट खिलाने का लालच देकर पहाड़ी क्षेत्र में ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद बच्ची को चौराहे पर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद बच्ची ने घर जाकर अपनी मां को बताया कि कालू उसे पहाड़ी के पास ले गया, जहां वह उसके ऊपर सो गया और बाद में उसके जोर से दर्द होने लगा। मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश त्रिपाठी ने कहा कि पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दी।

एफआईआर पर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अपने नाना के पास रहता है। वहीं पीड़िता मासूम बच्ची भी थाना क्षेत्र में ही अपने नाना के यहां अपनी मां के साथ रहती है। इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम के तहत लेकर आरोपी को सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी में श्रीनगर थानाधिकारी राजेश मीणा और उनकी टीम का अहम योगदान रहा।

( इनपुट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *