प्रेमी ने WhatsApp पर लिखा ‘Okay’, युवती ने खा लिया जहर, मरने से पहले प्रेमी को भेजी थीं पुड़िया की तस्वीर

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमी से व्हाट्सएप पर बहस होने के बाद प्रेमिका को जिंदगी…

New Project 2023 07 31T193824.001 | Sach Bedhadak

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमी से व्हाट्सएप पर बहस होने के बाद प्रेमिका को जिंदगी पर भारी पड़ गई। थोड़ी देर की चैटिंग के बाद प्रेमिका ने विषाक्त खाकर जान दे दी। दोनों के बीच की चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चैटिंग में प्रेमिका ने एक प्रेमी को मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

दरअसल, भितरवार थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ गांव निवासी एक महिला ने प्रेमी से झगड़े के बाद जहर खा लिया। ग्वालियर में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना भितरवार अनुभाग के मोहनगढ़ गांव की है।

पुलिस ने बताया कि भितरवार थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ गांव निवासी एक विवाहित महिला पूनम (22) ने दो दिन पूर्व जहर खा लिया था। पुलिस ने बताया कि पहले युवती का विवाह देवरा गांव में हुआ था। बाद में जहां से वह पति से तलाक लेकर वापस आ गई थी। एक साल पहले ही उसकी दूसरी शादी यूपी के समशाबाद में हुई। जहां से वह 10 दिन पहले ही गांव आई थी।

पुलिस की जांच में सामने आया कि महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। गांव आने के बाद उसकी उससे बातचीत हुई। उसने जहर खाने की बात युवक के व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग करके कही। साथ ही उसने जहर की पुड़िया की तस्वीर युवक व्हाट्सएप पर भेजी। दूसरी ओर से ओके जवाब आया।

युवक ने ओके लिखा, महिला ने खा लिया जहर…

प्रेमी की तरफ से ओके आने पर महिला ने तुरंत जहर खा लिया। परिजनों को महिला के जहर खाने की बात पता चली तो वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। परिजन पहले उसे लेकर भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे थे। इसके बाद ग्वालियर लाए थे।

New Project 2023 07 31T193957.904 | Sach Bedhadak

महिला ने मरने से पहले युवक पर लगाया आरोप…

महिला ने मौत से पहले बयान भी दिया है। महिला ने एक युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मामले में महिला की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। थाना प्रभारी रमाकांत उपाध्याय ने कहा कि युवती की जहरीला पदार्थ खाने के बाद ग्वालियर में मौत हुई है। मामले में मर्ग कायम किया गया है और पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *