धमाकेदार होगा महिला प्रीमियर लीग 2023 का आगाज, कियारा आडवाणी-कृति सेनन ओपनिंग सेरेमनी में बिखेरेंगी जलवा

Women’s Premier League 2023 : महिला प्रीमियर लीग (WPL) के उद्धाटन संस्करण की शुरुआती 4 मार्च से मुंबई में होगी। बीसीसीआई ने इस प्रोग्राम को…

image 2023 03 02T170528.660 | Sach Bedhadak

Women’s Premier League 2023 : महिला प्रीमियर लीग (WPL) के उद्धाटन संस्करण की शुरुआती 4 मार्च से मुंबई में होगी। बीसीसीआई ने इस प्रोग्राम को भव्य बनाने में पूरा जोर लगा दिया है। महिला प्रीमियर लीग का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया जायेगा। एक वेबसाइट के अनुसार, 4 मार्च को इस प्रोग्राम में बॉलीवुड की 2 महशूर एक्ट्रेस भाग लेंगी। कियारा आडवाणी और कृति सैनन इस प्रोग्राम में जोरदार परफॉर्मेंस देगी। इसके आगाज से पहले बीसीसीआई ने 1 मार्च को डब्लूपीएल के इसी सीजन के लिए एंथम सॉन्ग जारी कर दिया है।

image 2023 03 02T170620.600 | Sach Bedhadak

कियारा आडवाणी और कृति सेनन दिखायेगी जलवा

डब्लूपीएल सीजन की ओपनिंग सेरमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और कियारा आडवाणी अपना जलवा बिखेरेगी। इनके अलवा पंजाबी गायक अमृतपाल सिंह ढिल्लों भी अपनी गानों से फैंस का मनोरंजन करेंगे।

मुंबई और गुजरात के बीच होगा डब्लूपीएल सीजन का पहला मुकाबला

महिला प्रीमियर लीग सीजन का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएंगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले डीवाई पाटिल स्टेडियम में इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए रेडी हो चुकी है। उम्मीद है कि उद्घाटन समारोह और उसके बाद होने वाले मैच के दौरान डीवाई पाटिल स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा।

image 2023 03 02T170720.858 | Sach Bedhadak

MI की कमान संभालेंगी हरमनप्रीत कौर

मुंबई इंडियंस ने भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को टीम का कप्तान नियुक्त किया है, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसका ऑफिशयल अनाउंसमेंट मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने किया है। उन्होंने कहा, हरमनप्रीत ने अपनी कप्तानी में भारत को कई मुकाबलों में जीत दिलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *