SRH vs LSG : हेनरिक क्लासेन की पारी के बदौलत हैदराबाद ने लखनऊ को दिया 183 का लक्ष्य

SRH vs LSG : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 58वां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनउ सुपर जायंट्स के बीच हैदराबाद के राजीव…

harries | Sach Bedhadak

SRH vs LSG : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 58वां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनउ सुपर जायंट्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए थे। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन हेनरिक क्लासेन (47) ने बनाए है। इनके अलावा अब्दुल समद (नाबाद 37) की शानदार पारी खेली।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : Yashasvi Jaiswal की तूफानी पारी देखकर कोहली ने पकड़ा माथा, कहा, क्या टैलेंट है

हैदराबाद की खराब शुरुआत

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने पांच विकेट 115 रन तक गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद क्लासेन और समद ने डटकर खेलते हुए टीम को संकट से निकाला और लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचा दिया। हेनरिक क्लासेन ने 29 गेंदों पर 47 रन में तीन चौके और तीन छक्के लगाए जबकि अब्दुल समद ने 25 गेंदों पर नाबाद 37 रन में एक चौका और चार छक्के लगाए। ओपनर अनमोलप्रीत सिंह ने 27 गेंदों पर 36 रन में सात चौके लगाए। राहुल त्रिपाठी ने 20 और कप्तान एडन मारक्रम ने 28 रन बनाये।

लखनऊ के गेंदबाजों ने 12 ओवरों के बाद कमाल की वापसी की। इस वापसी की शुरूआत क्रुणाल पांड्या की गेंदबाजी से हुई, जहां उन्होंने एक ही ओवर में मारक्रम और फिलिप्स का विकेट निकाला। इसके बाद तेज गेंदबाजों ने भी अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। पिच पर गेंद स्पिन हो रही है। साथ ही कुछ गेंदें नीची रहती हुई भी दिखीं। क्रुणाल ने चार ओवर में 24 रन पर दो विकेट लिए।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम : अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ऐडन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, फजल हक फारूकी और टी नटराजन।

लखनऊ सुपर जायंट्स : क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, प्रेरक मांकड, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या (कप्तान), निकोलस पूरन, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, युद्धवीर सिंह और आवेश खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *