शिखर धवन ने इस युवा बल्लेबाज को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं सिलेक्टर होता तो उनको जरूर चुनता

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अपने करियर में किसी टीम…

shikhar | Sach Bedhadak

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अपने करियर में किसी टीम को लीड करना बड़ी बात होती है, मैंने किसी स्टेज पर 3-4 टीमों को लीड किया है, जो बड़ी बात है, हर क्रिकेटेर के करियर में उतार-चढ़ाव आता रहता है। पिछले 2 साल से मैंने एक ही फॉर्मेट खेला है, वहीं शुभमन गिल 2 फॉर्मेट में खेल रहे है, शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे है।

image 2023 03 26T134204.466 | Sach Bedhadak

शुभमन गिल को लेकर धवन ने दिया बड़ा बयान

शिखर धवन ने आगे बढ़ते हुए कहा, शुभमन गिल अभी शानदार प्रदर्शन कर रहे है। इसी वजह से उनकी एंट्री टी20 के बाद वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में हुई है। इस सीरीज के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी शानदार प्रदर्शन किया है, तेज गेंदबाज हो या स्पिनर खेलना आसान नहीं होता है। धवन ने कहा है कि अगर मैं टीम इंडिया का सेलेक्टर होता तो अपनी जगह शुभमन गिल को चुनता।

shikhar dhawan | Sach Bedhadak

संन्यास के बाद क्यों करेंगे शिखर धवन?
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास शिखर धवन अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने पर फोकस करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर मुझे फिल्मी करियर में मौका मिलेगा तो वो और फिल्मों में काम कर सकता हैं, उन्होंने हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *