Jasprit Bumrah की वापसी पर Ravi Shastri ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- उनका हाल PAK गेंदबाज जैसा नहीं हो जाये

Ravi Shastri on Jasprit Bumrah : भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर बड़ा बयान…

jasprit-bumrah

Ravi Shastri on Jasprit Bumrah : भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। लेकिन यदि आप वनडे विश्व कप को ध्यान में रखते हुए उनके साथ जल्दीबाजी दिखायेंगे तो उनका हाल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तरह ही अगले 4 महीने के लिए फिर से गंवा देंगे। क्योंकि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में चोट से उभरने के बाद शाहीन शाह अफरीदी इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में फिर से चोटिल हो गए थे। इसी वजह से आपको काफी सोच-समझकर फैसला लेना पडे़गा।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

ravi | Sach Bedhadak

बुमराह की आयरलैंड सीरीज से हो सकती है वापसी
Cricbuzz की रिपोर्ट के मुताबिक बुमराह अगस्त में भारत और आयरलैंड के बीच होने वाली टी-20 सीरीज से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। बुमराह यहां राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अगले महीने कुछ मैच खेलेंगे। भारतीय टीम 18, 20 और 23 अगस्त को आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। कहा जा रहा है कि इस सीरीज से बुमराह अक्टूबर-नवंबर में होने वाली वनडे कप में खेलने की तैयारी करेंगे।

टीम इंडिया के सेलेक्टर्स और बीसीसीआई चाहता हैं कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस सीरीज से वर्ल्ड कप की तैयारी करें, इसी वजह से बीसीसीआई उन्हें टी20 सीरीज से वापसी करना चाहता हैं, जिसमें एक गेंदबाज 4 ओवर ही डालते है। हालांकि बीसीसीआई की तरह से उनकी वापसी को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है।

bumrah 01 1 | Sach Bedhadak

बुमराह ने विदेश में करवाई सर्जरी
बता दें कि जसप्रीत बुमराह पिछले साल सितंबर से पीठ की चोट के कारण एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेले पाये थे। वो इस वक्त एनसीए में है और अपनी चोट से उभर रहे हैं। इसी वजह से ही वह डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023, आईपीएल 2023 में भी भाग नहीं लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *