World Cup 2023 से पहले भारत को मिली खुशखबरी, सर्जरी के बाद GYM में पसीना बहा रहा है ये स्टार बल्लेबाज

World Cup 2023 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल 2023 के दौरान फील्डिंग के करते हुए चोटिल हो गए थे।…

kl rahul 3 | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल 2023 के दौरान फील्डिंग के करते हुए चोटिल हो गए थे। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) में खेले मुकाबले में बाउड्री रोकने के दौरान चोटिल हो गया है। जिसकी वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं केएल राहुल अपनी चोट के चलते वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का हिस्सा नहीं बन पाए थे। वो विदेश जाकर अपनी सर्जरी करवाई थी, जो सफल भी रही है। केएल राहुल ने अपनी रिकवरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- क्या बीसीसीआई ने किया Virat Kohli के साथ अन्याय? ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने लगाई बोर्ड को फटकार

GYM में पसीना बहाते नजर आए केएल राहुल
केएल राहुल ने अपनी रिकवरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस वीडियो में केएल राहुल जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। वो धीरे-धीरे अपनी वापसी की तरफ बढ़ रहे हैं। केएल राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, रिकवरी की जर्नी, हर एक छोटा कदम काफी महत्वपूर्ण रहता है।

kl rahul 02 | Sach Bedhadak

भारतीय टीम के लिए खुशखबरी
केएल राहुल का रिकवरी भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि इसी साल सितंबर में एशिया कप और अक्टूबर-नवंबर में वनडे विश्व कप है। राहुल भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ी है और भारत में होने वाले विश्वकप में टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान है।

KL rahul 2 | Sach Bedhadak

केएल राहुल का इंटरनेशन करियर
31 वर्षीय केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए 54 वनडे में 45.14 रन रेट से 1986 रन बनाए है, जिसमें 5 शतक और 13 अर्धशतक शामिल है। वहीं 47 टेस्ट मुकाबला में 33.44 रन रेट से 2642 रन बनाए है, जिसमें उनके 7 शतक और 13 अर्धशतक शामिल है। वहीं केएल राहुल ने टी20 करियर में 72 मैचों में 37.75 की रन रेट से 2265 रन बनाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *