Gautam Gambhir ने इशारों-इशारों में साधा Virat Kohli पर निशाना, कहीं ऐसी बात सुनकर आ जायेगा गुस्सा

Gautam Gambhir on Virat Kohli : भारत ने एशिया कप 2023 का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है। विश्व कप से पहले श्रीलंका के खिलाफ…

Gotam Gambhir 01 | Sach Bedhadak

Gautam Gambhir on Virat Kohli : भारत ने एशिया कप 2023 का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है। विश्व कप से पहले श्रीलंका के खिलाफ यह बड़ी जीत कई मायने रखती हैं। लेकिन भारतीय टीम के लिए अच्छी बात यह है कि कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा के लिए यह एक बड़ी जीत है। क्योंकि रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम पिछले साल एशिया कप, टी20 वर्ल्ड कप और इस साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हार चुकी हैं। एशिया कप का खिताब जीतने के बाद पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एक तरह से विराट कोहली पर निशाना साधा है।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2203: सिराज की आंधी में ढह गई लंका, 1 ओवर में झटके 4 विकेट… वनडे में रचा इतिहास

एशिया कप में ऐसे रहा भारतीय टीम का सफर

बता दें कि एशिया कप 2023 में भारतीय टीम को सिर्फ एक मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि उस हार से भारतीय टीम पर कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि टीम पहले ही सुपर-4 के अपने पहले दो मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पहला मुकाबला बारिश में धुल गया था। लेकिन भारत ने नेपाल को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

गंभीर ने साधा कोहली पर निशाना

एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा है कि रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान 5 आईपीएल खिताब जीते हैं और कुछ लोग एक भी बार खिताब नहीं जीत पाए है। वहीं गौतम गंभीर ने कहा, रोहित शर्मा की कप्तानी पर कोई संदेह नहीं था। उन्होंने 5 आईपीएल खिताब जीते है। आईपीएल लीग में कई तो एक बार भी नहीं जीते है, मगर उनकी अगली परीक्षा अगले 15 दिनों में होगी, जब घरेलू सरजमीं पर वर्ल्ड कप शुरु होगा।

Gautam Gambhir | Sach Bedhadak

गंभीर ने आगे बढ़ते हुए कहा, अगर वो खिताब नहीं जीत सके तो सवाल तो उठेंगे। हर वर्ल्ड कप के बाद यदि कप्तान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता है तो सवाल तो उठेंगे ही। कप्तान विराट कोहली ने इसका सामना किया था। यदि भारत 2023 में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहता है, तो रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठेंगे, लेकिन यह टीम वर्ल्ड कप फाइनल में जगह बनाने की क्षमता रखती है। हालांकि भारतीय टीम वर्ल्ड कप से पहले 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी।