कामां में कांग्रेस का टिकट बना गले की फांस! एक बार फिर मंत्री जाहिदा खान का विरोध पहुंचा दिल्ली

दिल्ली में कांग्रेस वॉर रूम में उम्मीदवारों को लेकर मंथन को लेकर बैठक जारी है। इधर, कांग्रेस वॉर रूम के बाहर कामां से विधायक जाहिदा खान के विरोध में लगातार नारे नारेबाजी की जा रही है।

sb 2 2023 10 29T174909.228 1 | Sach Bedhadak

Delhi News: दिल्ली में कांग्रेस वॉर रूम में उम्मीदवारों को लेकर मंथन को लेकर बैठक जारी है। इधर, कांग्रेस वॉर रूम के बाहर कामां से विधायक जाहिदा खान के विरोध में लगातार नारे नारेबाजी की जा रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि कामां से जाहिदा खान को टिकट नहीं दी जाए। अब जाहिदा खान के समर्थक भी पहुंचे कांग्रेस वॉर रूम के बाहर पहुंच गए है। जाहिदा का टिकट कटवाने वाले और समर्थक दोनों आमने-सामने है। इससे पहले भी दिल्ली में कांग्रेस वॉर रुम के बाहर इस तरह की तस्वीरें देखने को मिली।

किसी अन्य उम्मीदवार को मैदान में उतारने की मांग

पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह भी मांग की कि राज्य विधानसभा चुनाव में मंत्री के स्थान पर किसी अन्य उम्मीदवार को उतारा जाए। यह विरोध प्रदर्शन शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में 15 जीआरजी स्थित पार्टी के वॉर रूम में होने वाली पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के दौरान चल रहा है।

PCC के बाहर भी हुआ था हंगामा

इससे पहले प्रदेश चुनाव समिति की बैठक के दौरान भी जयपुर में कांग्रेस वॉर रुक के बाहर जाहिदा खान के विरोध में नारेबाजी की गई थी। पीसीसी के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए जाहिदा खान का टिकट काटने की मांग के साथ ही किसी अन्य उम्मीदवार को मैदान में उतारने की बात कहीं थी।

जलीस खान की कार पर हुआ था पथराव

हाल ही में मंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान की कार पर पथराव की घटना भी सामने आई थी। जलीस खान पहाड़ी थाना इलाके के तिलकपुरी गांव से गुजर रहे थे। इस दौरान वो कार से निकलकर लोगों से विकास कार्यों को लेकर फीडबैक लेने लगे। तभी भीड़ ने अचानक उन्हें घेर लिया और नारेबाजी शुरू कर दी। अनहोनी की आशंका के चलते वो तुरंत अपनी गाड़ी में बैठ गए, तो नारेबाजी कर रहे लोगों ने उनकी कार पर पथराव कर दिया। जिससे कार के शीशे टूट गए।