Asia Cup 2023 : भारत-पाक के महामुकाबले से पहले बाबर आजम ने दी चेतावनी, कहा- PAK जीतकर ही लेगा चैन की सांस

एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज का मुकाबला खेला जा चुका है, लेकिन बारिश की वजह से फैंस मैच का लुत्फ नहीं…

Babar Azam 01 6 1 | Sach Bedhadak

एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज का मुकाबला खेला जा चुका है, लेकिन बारिश की वजह से फैंस मैच का लुत्फ नहीं उठा पाए। अब दोनों टीमें सुपर-4 में एक-दूसरे के आमने-सामने होगी। इस मैच से पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि भारत के खिलाफ अगले मैच में 100 फीसदी देंगे।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: ACC के सामने पैसो के लिए गिड़गिड़ाया पाकिस्तान, बारिश के चलते रद्द हुए मैचों का मांगा मुआवजा

पाकिस्तान टीम हर हालत में रविवार को खेले जाने वाले भारत के खिलाफ मैच को जीतना चाहेंगी। दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला 10 सितंबर को श्रीलंका के कोलंबो में खेला जायेगा। इस मैच को लेकर पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम ने कहा, हम बड़े मैचों के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। हमारी टीम भारत के खिलाफ अगले मैच में अपना 100 फीसदी देंगे।

hardik Panya 01 | Sach Bedhadak

ग्रुप स्टेज के मैच में बारिश बनी थी विलेन
3 सितंबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और 48.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 266 रनों का स्कोर बनाया था। भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या (87) और ईशान किशन (82) ने शानदार पारियां खेली थीं।

भारतीय टीम के लिए मुश्किल बन सकती है PAK की गेंदबाजी
रविवार को सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में पाकिस्तान की गेंदबाजी एकबार फिर भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के सामने बिल्कुल बेबस दिखाई आया था। पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी। ऐसे में एकबार फिर से पाकिस्तान की गेंदबाजी भारत के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है।

इस टूर्नामेंट में अभी तक पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों का ही दबदबा देखने को मिला है। एशिया कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले सभी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हैं। हारिस रऊफ 9 विकेट के साथ पहले नंबर पर मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *