Asia Cup 2023 : चहल-अश्विन को नहीं चुने जाने पर भड़का यह दिग्गज खिलाड़ी, चयनकर्ताओं को सुनाई खरी-खोटी

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 21…

team india 01 8 | Sach Bedhadak

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 21 अगस्त को चयनकर्ताओं द्वारा चुनी गई टीम में कई खिलाड़ियों की एंट्री हुई है। लंबे समय तक चोट की वजह से बाहर रहने वाले केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को टीम में रखा गया है। कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर को पूरी तरह फिट हो गए है, लेकिन केएल राहुल अभी भी परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- Rishabh Pant comeback: 228 दिन बाद मौत को मात देकर मैदान पर लौटा यह धाकड़ बल्लेबाज, जड़ा हेलीकॉप्टर छक्का, देखें Video

Madan Lal 01 | Sach Bedhadak

चहल और अश्विन को बाहर रखने पर भड़के मदन लाल
युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन को बाहर रखे जाने पर भड़क गए है, उन्होंने कहा है कि दोनों स्पिनर गेंदबाजों को टीम से बाहर रखना नुकसानदायक हो सकता है। क्योंकि दोनों की गेंदबाज सीनियर है। एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा हुई है। टूर्नामेंट की शुरुआत 30 अगस्त को होगी। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेलेगा।

Madan Lal 01 1 | Sach Bedhadak

मदन लाल ने कहीं ये बड़ी बात
समाचार एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए मदन लाल ने कहा, एशिया कप के लिए टीम वहीं है जिसका हम इंतजार कर रहे थे। एकमात्र चिंता का विषय फिटनेस स्तर है। केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने मैच नहीं खेले थे। एशिया कप और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट पूरी तरह से अलग है। इन टूर्नामेंट में सभी खिलाड़ियों की फिटनेस 100 फीसदी चाहिए, उम्मीद है कि वो फिट हैं। मैं युजवेंद्र चहल को लेकर थोड़ा हैरान था और अश्विन भी स्क्वॉड में नहीं हैं। चहल की जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया है।

team india 01 7 | Sach Bedhadak

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, बैकअप: संजू सैमसन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *