हरमनप्रीत कौर पर भड़की Alyssa Healy, कहा- अनलकी कहने के बजाय एफर्ट लगाती तो दूसरा रन पूरा हो जाता

Alyssa Healy on Harmanpreet Kaur : ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली ने भारतीय महिला टीम कप्तान हरमन प्रीत कौर को लेकर तंज कसा है।…

image 2023 02 27T143732.722 | Sach Bedhadak

Alyssa Healy on Harmanpreet Kaur : ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली ने भारतीय महिला टीम कप्तान हरमन प्रीत कौर को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि हरमनप्रीत थोड़ा और जोर लगाकर दौड़ती रन पूरा कर लेतीं और हरमनप्रीत को जिम्मेदारी से दूसरा रन कम्प्लीट करना चाहिए था। यदि वो थोड़ा जोर लगाकर दोड़ती तो थ्रो आने से पहले ही रन पूरा हो जाता।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

image 2023 02 27T143809.579 | Sach Bedhadak

रनआउट होने के बाद हरमन ने बताया था अनलकी

महिला टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर अहम मौके पर रनआउट हो गई थीं। हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा था कि वो अनलकी रही और उनका बैट बीच में नहीं अटकता तो मैच कोई भी जीत सकता था। इस रनआउट से पहले टीम इंडिया को 33 गेंदों पर 41 रन की जरूरत थी। लेकिन 34 रन ही बना पाई।

image 2023 02 27T144025.707 | Sach Bedhadak

हरमनप्रीत को लेकर एलिसा हीली ने दिया ये बड़ा बयान

सेमीफाइनल मुकाबले के बाद एलिसा हीली ने एक स्पोर्ट चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कहा था कि आप पूरी जिंदगी किस्मत को कारण बताकर खुद को अनलकी साबित करने में लगे हो। लेकिन, हरमन अगर थोड़ा जिम्मेदारी से रन लेने के लिए दौड़तीं और तो वह थ्रो आने से पहले ही क्रीज में पहुंच जातीं। उन्होंने दूसरा रन लेने में बहुत ढिलाई बरती है, वो क्रीज तक पहुंचने के करीब पहुंच गई लेकिन उनका बैट बीच अटक गया और वह आउट हो गई।

ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार जीता वर्ल्ड कप

महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 19 रनों से हराकर छठी बार खिताब अपने नाम दर्ज कर लिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में सिर्फ 137 रन ही बना सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *