Rajasthan Election 2023: बुलडोजर से स्वागत, जनसभा के बाद दिया कुमारी ने दाखिल किया नांमाकन

सांसद दिया कुमारी और विद्याधर नगर सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिया कुमारी ने आज नांमाकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने से पहले दिया कुमारी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार जमकर निशाना साधा।

sb 2 2023 11 01T151104.300 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: सांसद दिया कुमारी और विद्याधर नगर सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिया कुमारी ने आज नांमाकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने से पहले दिया कुमारी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार जमकर निशाना साधा। नामांकन रैली के दौरान जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सरार्फा मौजूद रहे।

बुलडोजर से फूल बरसाकर स्वागत

नामांकन से पहले पूर्व राजपरिवार की सदस्य और राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने अपने समर्थकों के बीच एक जनसभा को संबोधित किया और फिर नामांकन के लिए वाहन रैली के रूप में कलक्ट्रेट भवन पहुंचीं। इस दौरान रास्ते में जगह-जगह समर्थकों ने उन पर बुलडोजर से फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।

विद्याधर नगर से राजवी को भेजा चितौड़

गौरतलब है कि बीजेपी की पहली सूची में राजसमंद सांसद दीया कुमारी समेत 7 सांसदों को विधानसभा में उतारा गया है। हालांकि, जब दीया कुमारी को विद्याधर नगर सीट से उम्मीदवार बनाया गया तो उन्हें स्थानीय विधायक के समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा। विद्याधर नगर विधानसभा से पहले बीजेपी के भैरो सिंह शेखावत के दामाद नरपत सिंह राजवी ने जीत की हैट्रिक लगाई थी, अब उनको पार्टी ने चितौड़गढ़ से मैदान में उतारा गया है।