Rajasthan Election 2023: ‘धोती से पेशाब निकल जाएगा…’ विरोधियों को चुनौती देते हुए ये क्या बोल गए मंत्री रामलाल जाट

राजस्थान विधानसभा चुनाव में लगातार नेताओं की जुबान फिसलने और अपशब्द कहने का सिलसिला जारी है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो राजस्थान में मंत्री रामलाल जाट का वायरल हो रहा है।

sb 2 2023 11 06T140136.816 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में लगातार नेताओं की जुबान फिसलने और अपशब्द कहने का सिलसिला जारी है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो राजस्थान में मंत्री रामलाल जाट का वायरल हो रहा है। नामांकन रैली में अपने विरोधियों को समझाते समझाते मंत्री जी भाषा की मर्यादा ही भूल गए। इस दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने भीलवाड़ा के सरपंचों पर निशाना साधा हुए मंच से कहा, मैं उन्हें चुनौती देता हूं, अगर हिम्मत है तो मेरे सामने खड़े हो जाओ, पेंट धोती से मूत (पेशाब) नहीं निकल जाए तो मेरा नाम रामलाल नहीं ।

मंत्री जी भूले भाषा की मर्यादा

राजस्व मंत्री राम लाल जाट मंच से बोले कि ‘काले कांच की गाड़ी में बैठकर मेरे लिए कहते है कि रामलाल ने अच्छा काम किया है। लेकिन ये लोग जब अहमदाबाद जाते हैं, तो जाकर मेरे पर आरोप लगाते है। मेरे कामों पर सवाल उठाते हैं। मैं उनको चुनौती देता हूं , अगर हिम्मत है तो मेरे सामने खड़ा हों , पेंट धोती से पेशाब नहीं निकल जाए तो मेरा नाम रामलाल नहीं ।

मेरे सामने नहीं टिक पाएंगे ये बदमाश

रामलाल जाट ने अपनी चुनावी सभा में आगे कहा कि ये बदमाश मेरे सामने टिक नहीं सकते, यह अभी तक विकसित नहीं हुआ है. अभी-अभी जड़ों से निकला हूँ। वे मेरे काम पर सवाल उठा रहे हैं। जाट ने जनता से आगे कहा कि ये वो बदमाश हैं। अगर आप उन्हें वोट देंगे तो आपको अपने घर का गेट बंद करके बैठना पड़ेगा।

हुरड़ा बनेड़ा का किया जिक्र

आगे मंत्री जाट ने अपने पुराने विधानसभा क्षेत्र हुरड़ा बनेड़ा का जिक्र करते हुए कहा, ‘रामलाल जाट वह व्यक्ति हैं जो हिंदुस्तान खनन के कारण हुरड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के भेरू खेड़ा गांव से विस्थापित किया गया। इसलिए वहां मैंने विस्थापित गांव के पुनर्वास का काम किया।