Rajasthan Election 2023: पहली बार कांग्रेस के खिलाफ कोई लहर नहीं, CM गहलोत बोले- सरकार होगी रिपीट

चुनावी दौरे पर निकले से पहले आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से रुबरु हुए, इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने 7 गांरटी योजना को जनता के लिए मील का पत्थर बताया है।

Rajasthan Police 2023 11 22T114419.389 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: चुनावी दौरे पर निकले से पहले आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से रुबरु हुए, इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने 7 गांरटी योजना को जनता के लिए मील का पत्थर बताया है, साथ ही सीएम गहलोत ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी हमारी योजनाएं बंद कर देती है।

राजस्थान में रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

कहा- ‘केरल में सरकार रिपीट हो चुकी है, केरल की तरह ही राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी। ‘प्रदेश सरकार ने कोरोनाकाल में शानदार काम किया, हमारी योजनाओं की चर्चा पूरे देश में है। हमारी 7 गारंटियां आम जनता के लिए मील का पत्थर साबित होंगी। कांग्रेस सरकार ने OPS, RTH जैसी योजनाएं दी, चिरंजीवी योजना के तहत 25 लाख तक का बीमा किया गया।

कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं

पहली बार कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है’, ‘भाजपा नेता ओछी भाषा का प्रयोग सभाओं में कर रहे है। भाजपा ने देश में घृणा, नफरत और भय का माहौल बनाया है। देश की संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। ‘ED, CBI का दुरुपयोग किया जा रहा है। विपक्षी नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। भाजपा के किसी भी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बीजेपी हमारी योजनाओं को बंद कर देती है।

5 साल में शानदार काम किया

मुख्यमंत्री गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 साल में शानदार काम किया, बीजेपी ने हॉर्स ट्रेडिंग करके राज्यों में सरकारें गिराई हैं। पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर बोले सीएम गहलोत ने कहा कि हमारे राज्य से मध्यप्रदेश में महंगा पेट्रोल-डीजल है, लेकिन भाजपा वाले मध्यप्रदेश की बात नहीं करेंगे ‘क्योंकि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है, भाजपा का काम देश में नफरत फैलाने का है, भाजपा हिंदू-मुस्लिम के नाम पर चुनाव लड़ती है, भाजपा के लिए विकास कोई एजेंडा नहीं है।