पार्टी के साथ धोखा…कांग्रेसियों द्वारा भाजपा की सदस्यता लेने पर मंत्री प्रताप सिंह बोले- BJP में जाने वाले जनता का कोई भला नहीं

राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले शनिवार को जयपुर में बीजेपी के मीडिया सेंटर में कई पूर्व विधायकों और कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

sb 2 2023 10 28T191838.553 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले शनिवार को जयपुर में बीजेपी के मीडिया सेंटर में कई पूर्व विधायकों और कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। इसमें जयपुर की पूर्व मेयर और कांग्रेस की 2019 लोकसभा चुनाव प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल, पूर्व विधायक चंद्रशेखर बैद और युवा नेता रविंद्र सिंह भाटी जैसे बड़े चेहरे शामिल हैं। अब कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नेताओं पर सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान सामने आया है। प्रताप सिंह ने कहा है कि पार्टी वही नेता छोड़ रहे हैं जिनका जनता से जुड़ाव नहीं है।

जनता का कोई भला नहीं कर रहे

मीडिया से बात करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मैं जनता के बीच जाकर आया हूं, वहां कांग्रेस का एकतरफा माहौल है। कांग्रेस देश की ताकत है। आज जो लोग बीजेपी में जा रहे हैं, वे जनता का कोई भला नहीं कर रहे हैं। वे पार्टी के साथ धोखा कर ही रहे हैं, साथ ही देश और राज्य के साथ भी धोखा कर रहे हैं।

राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल

खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। राजस्थान की जनता जानती है अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो बुजुर्ग महिलाओं की पेंशन जारी रहेगी, फ्री बिजली जारी रहेगी, नौजवान को रोजगार मिलेगा, मां-बहन और बेटी का सम्मान होगा, महंगाई दूर होगी, राजस्थान के किसानों को एक हजार रुपये महीने के मिलते हैं वो मिलते रहेंगे।

किशनपोल से मिल सकता है ज्योति को टिकट

बता दें कि ज्योति खंडेलवाल जयपुर की निवासी है और वह 20 साल से ज्यादा समय से कांग्रेस में राजनीति कर रही थी लेकिन पिछले चुनावों में उनको टिकट नहीं मिलने के बाद से वह नाराज चल रही थी। अब बताया जा रहा है कि जयपुर में बीजेपी उन्हें किशनपोल विधानसभा सीट से टिकट दे सकती है।

वहीं, ज्योति मेयर रहने के दौरान अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना भी दे चुकी है और अपनी सरकार को भ्रष्ट सरकार बताते हुए सीएम गहलोत को भी निशाने पर लिया था। मालूम हो कि 2018 में टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने लैटर लिखकर राहुल गांधी से नाराजगी जताई थी। इसके बाद पार्टी ने उनको 2019 में सांसद का चुनाव लड़ाया लेकिन वह हार गई थी।