नामांकन सभा में फिसली बाबूलाल नागर की जुबान, बोले- राहुल गांधी, सोनिया गांधी मुर्दाबाद, BJP बोली- ना मर्यादा, ना संस्कार

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं की जुबान फिलसने का सिलसिला जारी है। इस दौरान विधायक बाबू लाल नागर ने मंच पर जल्दबाजी में कहा कि जनसभा में कांग्रेस-अशोक गहलोत ज़िंदाबाद बोलना है जबकि सोनिया गांधी- राहुल गांधी मुर्दाबाद बाद में बोलना है।

sb 2 2023 11 02T155551.350 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं की जुबान फिलसने का सिलसिला जारी है। इस दौरान विधायक बाबू लाल नागर ने मंच पर जल्दबाजी में कहा कि जनसभा में कांग्रेस-अशोक गहलोत ज़िंदाबाद बोलना है जबकि सोनिया गांधी- राहुल गांधी मुर्दाबाद बाद में बोलना है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जनसभा का है पूरा मामला

यह पूरा घटनाक्रम बाबूलाल नागर के नामांकन दाखिल करने से पहले आयोजित एक बैठक में हुई। नागर के नामांकन से पहले मौजमाबाद रोड स्थित श्रीराम रिसॉर्ट में चुनावी सभा हुई। जिसमें सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा शामिल हुए।

पायलट के नारे लगा रहे थे नारे

सभा में मौजूद लोग मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले पायलट के लिए नारेबाजी कर रहे थे। इस पर नागर ने लोगों से कहा कि जब पायलट मीटिंग में भाषण देने आए, तब उनके नारे लगा देना। ये चुनाव अलग तरह का है।

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनावाज पूनावाला ने कांग्रेस पर इस वीडियो को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का सच जुबान पर आ ही गया। यह जुबान फिसलने का नहीं, बल्कि सच जुबान पर आने का किस्सा है। इस के साथ कांग्रेस में टिकट बंटबारें को लेकर भी शहनावाज ने कांग्रेस पार्टी को घेरा है।

ना मर्यादा, ना संस्कार- राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने ट्वीटर पर वीडियो वायरल को शेयर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. राठौड़ ने लिखा- ना मर्यादा, ना संस्कार खुले मंच पर दिख रही है कांग्रेस में रार दूदू में नामांकन सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल नागर ”सोनिया गांधी-राहुल गांधी मुर्दाबाद” के नारे लगा रहे हैं। कांग्रेस नेताओं की आलाकमान के प्रति सोच जगजाहिर है। वैसे गांधी परिवार की दुर्दशा भी किसी से छिपी नहीं है।