लहराती जुल्फें और चेहरे पर डिंपल…दिव्या खोसला के इस लुक पर हर कोई फिदा, देखें मनमोहक तस्वीरें

दिव्या खोसला कुमार, 30 से अधिक उम्र, शादीशुदा और एक बच्चे की मां। लेकिन अगर टैलेंट की बात करें तो ये लिस्ट और लंबी हो जाती है।

sb 2 2023 09 11T222908.580 | Sach Bedhadak

Jaipur: दिव्या खोसला कुमार, 30 से अधिक उम्र, शादीशुदा और एक बच्चे की मां। लेकिन अगर टैलेंट की बात करें तो ये लिस्ट और लंबी हो जाती है, क्योंकि ये खूबसूरती एक्ट्रेस, सिंगर, डायरेक्टर, मेकर जैसे खिताब भी अपने नाम कर चूकी है।

इन दिनों दिव्या अपनी लेटेस्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार ट्रैवल कर रही हैं और इस दौरान उनका बेहद खूबसूरत लुक फैन्स को देखने को मिल रहा है। ऐसा ही एक प्यारा और खूबसूरत लुक है उनका ग्रीन कुर्ती में देखने को मिला है। शेयर की गई तस्वीरों में जब आप दिव्या के डिंपल और देसी लूक को देखेंगे तो आप भी उनके मुरीद हो जाएंगे।

दिव्या खोसला का ट्रडिशनल लुक

दिव्या ने पैरेट ग्रीन कलर का कुर्ता का सेट पहने नजर आ रही है। यह कलर एक्ट्रेस पर काफी अच्छा लग रहा है। इस पर पिंक फ्लोरल माइक्रो प्रिंट सूट की खूबसूरती को दोगुना कर रहा था। स्लीवलेस कुर्ते को सामने की तरफ पाइपिंग से सजाया गया था, जो इसे गहरी यू-कट नेकलाइन दे रहा था।

चूड़ीदार पायजामा और गुलाबी दुपट्टा

आजकल पलाज़ो फैशन में है, लेकिन दिव्या खोसला ने कुर्ते के साथ चूड़ीदार पजामा पहन रखा है। उनका कॉन्ट्रास्ट रंग का गुलाबी दुपट्टा इस लुक की यूएसपी की तरह नजर आ रहा है। अगर सूट को इसके बिना देखा जाए तो यह थोड़ा सादा लग सकता है, लेकिन जैसे ही इसे गुलाबी दुपट्टे के साथ पेयर किया जाता है, तो पूरे लुक का स्टाइल दोगुना हो जाता है।

दिव्या के प्यारे डिम्पल और लहराती जुल्फें

इस खूबसूरती ने नेचुरल टोन मेकअप से अपने लुक को बेदाग बना दिया है। उसकी लहराती जुल्फें खुली है। चेहरे पर दिख रहे डिंपल दिव्या को सुपर क्यूट लुक दे रहे है। दिव्या ने अपने इस ट्रडिशनल लुक में कोल्हापुरी चप्पल, चूड़ियाँ और झुमके पहन रखें है।