Kota News: जीम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, BJP के बॉडी बिल्डर नेता की मौत

जिम से घर लौटने के बाद कोटा के देशराज गुर्जर को सीने में दर्द हुआ और फिर उनकी जान चली गई। वह भाजपा के ओबीसी मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष भी थे और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेताओं के बीच उनकी उठ बैठ थी।

Rajasthan Police 2024 03 07T133328.419 | Sach Bedhadak

Kota News: जिम से घर लौटने के बाद कोटा के देशराज गुर्जर को सीने में दर्द हुआ और फिर उनकी जान चली गई। देशराज सिर्फ 36 साल के थे और पूरी तरह फिट थे। तीन दिन से खांसी और जुकाम था। हर दिन की तरह, वह दो घंटे जिम जाने के बाद कल रात घर लौटे, कुछ देर सोफे पर आराम किया और उनका निधन हो गया।

ओबीसी मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष देशराज

वह भाजपा के ओबीसी मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष भी थे और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेताओं के बीच उनकी उठ बैठ थी। डॉक्टरों ने शुरुआती तौर पर मौत का कारण पल्मोनरी एम्बोलिज्म यानी खून के थक्के के कारण फेफड़ों की धमनियों में रुकावट बताया है। वह कोटा जिले के जवाहर नगर इलाके में रहता था।

सोशल मीडिया पर मशहूर थे राज

देशराज पोसवाल सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय थे। वह कोटा में आयोजित मेलों या पार्टियों में अपनी शारीरिक फिटनेस का प्रदर्शन करते थे और बाइक को सिर के ऊपर उठाकर स्टंट करने के लिए प्रसिद्ध थे। सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे प्रशंसक थे। रील बनाना भी उनका शौक था। परिवार के खेती-किसानी से जुड़े होने की जानकारी मिली है।

देशराज की मौत से फैंस को सदमा

देशराज की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस बात से हैरान हैं कि पूरी तरह फिट होने के बाद भी उनकी अचानक मौत कैसे हो सकती है। उधर, डॉक्टरों का कहना है कि बीपी और ईसीजी पूरी तरह से सामान्य था। हार्ट अटैक के कोई लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन फेफड़ों की गंभीर बीमारी के कारण उनकी मृत्यु हो गई। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।