आधी रात को महिला ने घर के बाहर खड़ी बाइक को किय़ा आग के हवाले, वीडियो वायरल 

दिल्ली के जैतपुरा इलाके का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला रात के अंधेरे में बाहर निकल कर घर के बाहर खड़ी एक…

महिला ने घर के बाहर खड़ी बाइक में लगाई आग

दिल्ली के जैतपुरा इलाके का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला रात के अंधेरे में बाहर निकल कर घर के बाहर खड़ी एक बाइक से पेट्रोल निकालकर फिर उसी को बाइक पर उड़ेल कर आग लगा देती है। यही नहीं एक बाइक को आग लगाने के बाद महिला दूसरी बाइक को भी आग लगाने की कोशिश करती है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह पूरा मामला दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले के जैतपुर थाना इलाके का है। यहां आज तड़के करीब पौने 3 बजे एक महिला घर गली में घूमती दिखती है। उसके हाथ में एक कैन है। वह महिला घर के बाहर खड़ी एक बाइक से उस कैन में पेट्रोल निकालती है। फिर उसके बाद उस पेट्रोल को बाइक पर उड़ेल कर उसमें आग लगा देती है। महिला पास ही खड़ी दूसरी बाइक को भी आग के हवाले करने की कोशिश करती है लेकिन इलाके के लोगों ने उसको पकड़ लिया।

महिला ने नहीं बताया वारदात का कारण

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। तब जैतपुरा थाने पुलिस मौके पर पहुंची। मौका-मुआयना किया और महिला को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरी घटना को जिस सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया। उसकी जांच करके इससे भी रिकॉर्ड में रख लिया गया। लेकिन अभी महिला ने पूछताछ में पुलिस को बाइक में आग लगाने का कारण नहीं बताया है। पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *