आगे-आगे बिट्‌टू बजरंगी… पीछे-पीछे हथियारों से लैस पुलिस, फिल्मी स्टाइल में दबोचा नूंह हिंसा का आरोपी

बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह लूंगी में भागता नजर आ रहा है।

bittu bajrangi | Sach Bedhadak

Bittu Bajrangi : गुरुग्राम। हरियाणा के नूंह जिले में 31 जुलाई को हुई सांप्रदायिक हिंसा के मामले मंगलवार को गोरक्षक बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया गया। यह दूसरी बार है जब बिट्टू बजरंगी की नूंह हिंसा मामले की गिरफ्तारी हुई है। पहले केस दर्ज होने के बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था। लेकिन, नूंह जिले के तावडू थाने की क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (सीआईए) ने बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया है। सीआईए ने फिल्मी स्टाइल में बिट्टू बजरंगी को दबोचा था।

पुलिस ने बिट्‌टू बजरंगी को फरीदाबाद स्थित उसके घर से मंगलवार को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह भाग रहा था। ऐसे में पुलिस ने पीछाकर बिट्टू बजरंगी को सड़क पर ही दबोच लिया। उस पर सरकारी काम में बाधा डालने, हथियार छीनने और पुलिस से मिसबिहेव करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक नूंह हिंसा के बाद सदर थाने में आईपीसी की धारा 148,149, 332, 353, 186, 395, 397, 506 और आर्म्स एक्ट के तहत एसीपी उषा कुंडू की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने हिंसा से जुड़े वीडियो की जांच की। इस एफआईआर के आधार पर बिट्‌टू की गिरफ्तारी हुई।

बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी का वीडियो वायरल

बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि जैसे ही सीआईए का काफिला बिट्टू को पकड़ने के लिए फरीदाबाद स्थित उसके घर पहुंचा तो वह लूंगी में ही भागने लगा। ऐसे में सादा वर्दी में मौजूद एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी भी उसके पीछे भागने लगे। आगे-आगे भारी भरकम शरीर वाला बिट्टू और पीछे-पीछे हथियारों से लैस पुलिसकर्मी। ऐसा लगा रहा था मानों किसी फिल्म की शूटिंग चल रही हो। लेकिन, कुछ ही दूरी पर पुलिस ने बिट्टू को दबोच लिया। वीडियो में पुलिस पकड़े गए बिट्टू को गर्दन पकड़कर ले जाती भी नजर आ रही है।

नूंह हिंसा से पहले बिट्‌टू का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि बिट्टू बजरंगी और उसके साथियों ने नूंह में विश्व हिंदू परिषद की धार्मिक यात्रा में 31 जुलाई को अवैध हथियार लहराए थे। इतना ही नहीं, धार्मिक यात्रा से पहले सुबह बिट्टू बजरंगी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह कह रहा है कि उनको पूरी लोकेशन दे दो, मैं कहां-कहां आ रहा हूं। नहीं तो बाद में बोलेंगे, बताया नहीं कि हम आए और मुलाकात नहीं हुई। इसलिए हम पूरी लोकेशन दे रहे हैं। हमारे लिए फूल माला तैयार रखना। बिट्‌टू बजरंगी कहता है कि वह इस वक्त फरीदाबाद के पाली में है। इस दौरान बिट्‌टू बजरंगी अपने समर्थकों को भी वीडियो में दिखाता है।

ये खबर भी पढ़ें:-छात्रसंघ चुनाव की मांग…पेट्रोल की बोतल ले 5 घंटे तक टंकी पर बैठे छात्रनेता, आज मंत्री यादव से मिलेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *