Karnataka : मैंगलोर में अब मुस्लिम युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या, धारा 144 लागू

कर्नाटक में भाजपा नेता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड का मामला सुलगा ही था कि अब कर्नाटक के ही दक्षिण कन्नड़े जिले के मैंगलोर के सूरतकल में…

aa | Sach Bedhadak

कर्नाटक में भाजपा नेता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड का मामला सुलगा ही था कि अब कर्नाटक के ही दक्षिण कन्नड़े जिले के मैंगलोर के सूरतकल में एक मुस्लिम युवक की सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। नकाबपोश युवकों ने देर रात सड़क पर एक कपड़े की दुकान के बाहर फैजल नाम के युवक की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। वहीं घायल जमीन पर गिर गया। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस को सूचना मिलते ही वह अपराधियों की तलाश में जुट गई । पुलिस ने अभी तक 13 लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए सूरतकल और इसके आस-पास के इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसमें कई लोग कपड़े की दुकान के बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। और निकलते ही उन्होंने फैजल पर हमला कर दिया। जिस वक्त हमला हुआ, फैजल दुकान के बाहर ही था। पुलिस के मुताबिक पैसों के लेन-देन के चलते हत्या करने की बात सामने आ रही है। लेकिन मामले की जांच के बाद ही कुछ पुख्ता तौर पर कहा जा सकेगा।

बता दें कि दो दिन पहले ही 26 जुलाई की रात को भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की भी चाकूओं से वार कर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद भाजपा नेता लागातर प्रदर्श कर रहे हैं। अभी तक प्रवीण के हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। प्रवीण की हत्या का उदयपुर कनेक्शन भी सामने निकल कर आया था। प्रवीण ने 29 जून को उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के जुड़ी एक पोस्ट फेसबुक पर की थी। जिससे अब इस हत्याकांड के तार उदयपुर से जोड़े जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *