आवारा कुत्तों का शिकार बना 4 साल का मासूम, सड़क पर घसीटकर नोंच डाला शरीर, वीडियो आया सामने

हैदराबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बाग अंबेरपेट इलाके में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने चार साल के मासूम…

New Project 66 | Sach Bedhadak

हैदराबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बाग अंबेरपेट इलाके में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने चार साल के मासूम बच्चे पर हमला कर दिया। 4 कुत्तों के झुंड बच्चे के घसीटा और नोंच खाया। बाद में कुत्ते मासूम बच्चे को घसीटकर पास खड़ी गाड़ी के नीचे ले गए। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर उसके पिता दौड़कर वहां पहुंचे और उसे कुत्तों से छुड़ाया। इसके बाद वे बच्चे को जख्मी हालत में अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बच्चे ने दम तोड़ दिया। रविवार को हुई यह दिल दहला देने वाली घटना अंबरपेट में उस परिसर के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सिक्योरिटी गार्ड है पिता, बेटे को ले गया था साथ…

निजामाबाद के रहने वाले गंगाधर हैदराबाद में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं। 4 साल पहले गंगाधर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ काम के लिए हैदराबाद आया था। गंगाधर एरुकुला बस्ती में रह रहा है और अंबेरपेट में कार सर्विस सेंटर में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते है। रविवार को गंगाधर अपने बेटे प्रदीप को भी साथ ले आया था। बेटे को अपने केबिन में छोड़कर गंगाधर काम के लिए बाहर चला गया। कुछ देर बार प्रदीप केबिन से बाहर आ गया और पार्किंग में पहुंच गया। जब वह कैम्पस में अकेला घूम रहा था। इसी बीच 4 कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि प्रदीप कहीं जा रहा है, तभी पीछे से तीन कुत्ते आकर उसपर एक एक कर हमला कर देते हैं। इसके बाद कुत्ते उसे नोचना और घसीटना शुरू कर देते हैं। बच्चा खून से लथपथ हो जाता है। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पिता गंगाधर दौड़कर उसके पास पहुंचते हैं। इसके बाद वे अपने बच्चे को अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज से पहले ही बच्चे की मौत हो गई।

देशभर में कुत्तों का आतंक…

यूपी, बिहार, महाराष्ट्र, राजस्थान से लेकर गुजरात तक देश के कई राज्यों में कुत्तों के आतंक की खबरें सामने आ रही हैं। एक दिन पहले गुजराज के सूरत शहर के खजोद में तीन आवारा कुत्तों ने दो साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। तीनों कुत्तों ने बच्ची को इस कदर नोंचा कि उसके सिर, पेट, पीठ, कमर और हाथ पैर में घाव हो गए। बच्ची के शरीर पर लगभग 40 घाव हुए हैं। बता दें कि कुत्तों के शिकार हुए लोगों नें तीन साल के बच्चे से लेकर वृद्ध तक शामिल हैं। दो पहिया वाहन और पैदल जा रहे लोगों पर भी कुत्तों ने हमला किया है।

यूपी में कुत्तों के हमले से 7 साल के बच्चे की मौत…

वहीं एक दिन पहले सोमवार 19 फरवरी यूपी के सहारनपुर थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव में आवारा कुत्तों ने 7 साल के मासूम कान्हा पुत्र विकास को निशाना बनाया। आवारा कुत्तों के हमले से मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं 1 फरवरी को यूपी के बरेली में सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया गांव में आवारा कुत्तों ने तीन साल के बच्चे हमला कर घायल कर दिया। गांव के कमलेश राजपूत का तीन साल का बेटा विवेक घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। तभी कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह विवेक को कुत्तों से छुड़ाया।

अलवर में पागल कुत्ते ने मासूम पर किया हमला…

वहीं 13 फरवरी को राजस्थान में भी ऐसा ही मामला सामने आया। यहां बानसूर तहसील के गिरूडी गांव में एक पागल कुत्ते ने एक 5 साल के मासूम दिव्यांश पुत्र राजकुमार जाट पर हमला कर दिया। जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से बच्चें को बचाया। कुत्ते ने बच्चे के गले पर काट लिया।

पंजाब में आवारा कुत्तों ने 6 साल के मासूम को नोंचा…

वहीं 12 फरवरी को पंजाब के भगता स्थित निकटवर्ती गांव में आवारा कुत्तों ने 6 साल के मासूम बच्चे पर हमला कर घायल कर दिया था। यह हादसा तब हुआ जब 6 साल का करण सिंह सरकारी एलीमैंट्री स्कूल में छुट्टी उपरांत घर जा रहा था। रास्ते में बैठे 4 आवारा कुत्तों ने उसको घेर लिया और नोचना शुरू कर दिया। वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने कुत्तों से बच्चे को बचाया।

हिमाचल में आवारा कुत्ते ने दो बच्चों को नोचा, एक की आंख डैमेज…

29 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के नौहराधार में एक कुत्ते ने दो मासूम बच्चों पर हमला कर उन्हें बुरी तरह नोच डाला था। इस हादसे में दोनों बच्चे घायल हो गए थे। जिसमें से एक को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर करना पड़ा है। कुत्ते के हमले से बच्ची की आंख बुरी तरह से डैमेज हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *