बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के भाई के खिलाफ FIR दर्ज, मुंह में सिगरेट और हाथ में कट्टा लहराते दिखा

छतरपुर। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें कि शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम…

Manhunt with singer Sonu Nigam, case filed against son of MLA of Uddhav Thackeray faction

छतरपुर। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें कि शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम एक शादी में कट्टा (बंदूक) लहराते नजर आए। शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में शालिग्राम के मुंह में सिगरेट भी दिखाई दी है। वहीं अपने छोटे भाई की इस हरकत के बाद पंडित शास्त्री मुसीबतों में घिर गए हैं।    

दलितों के साथ मारपीट करने का भी आरोप 

बागेश्वर धाम छतरपुर का बहुचर्चित धाम है ऐसे में यहां के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज होना कहीं न कही शास्त्री पर भी बड़े सवाल खड़े करती है। शालिग्राम अपनी इस हरकत से बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। शालिग्राम एक शादी में कट्टा लहराते और सिगरेट पीते दिखाई दिए हैं। इतना ही नहीं शालिग्राम पर दलितों के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। 

गंभीर धाराओं में मामला दर्ज 

शादी में कट्टा लहराने के मामले में पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 सहित एससी-एसटी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना छतरपुर जिले के गढ़ा गांव की है। जहां  शालिग्राम ने 11 फरवरी को एक शादी में कट्टा दिखाकर हंगामा मचा दिया था।

(Also Read- सिंगर सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की, मामले में उद्धव ठाकरे गुट के विधायक के बेटे पर केस दर्ज)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *