दिल्ली के DPS स्कूल में बम मिलने की सूचना, मौके पर पुलिस समेत बम निरोधक दस्ता चला रहा है सर्च ऑपरेशन 

नई दिल्ली। दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम मिलने की सूचना पर अफरा-तफरी मच गई। यहां तक कि पुलिस महकमे में…

image 2023 04 25T184723.899 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम मिलने की सूचना पर अफरा-तफरी मच गई। यहां तक कि पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। सतर्कता बरतते हुए पुलिस ने डीपीएस पहुंचकर यहां पर जांच शुरू की साथ ही बम स्क्वॉयड टीम को भी बुलाया गया। स्कूल कैंपस को भी पूरी तरह से खाली करा दिया गया। अभी भी यहां पर सर्च ऑपरेशन जारी है।

मामले की जानकारी देते हुए साउथ दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि बम डिस्पोजल टीम और लोकल पुलिस स्कूल में छानबीन कर रही है। अभी तक तो कोई बम जैसी चीज वहां नहीं मिली है। पुलिस से भी अंदेशा लगा रही है कि पिछली बार की तरह शायद इस बार भी कुछ शरारती बच्चों ने इस तरह की अफवाह फैला दी है।

12 अप्रैल को एक और स्कूल में बच्चों ने ही फैलाई थी बम की अफवाह

 दरअसल इससे पहले 12 अप्रैल को दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी स्थित इंडियन स्कूल में भी एक ई-मेल मिला था। जिसमें कहा गया था कि स्कूल में बम रखा हुआ है। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आनन-फानन में स्कूल खाली करवा और बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाया। इसके बाद बम निरोधक दस्ता ने पूरे स्कूल की तलाशी ली लेकिन बम जैसी कोई चीज नहीं मिली। जिसके बाद पता चला कि कुछ उद्दंड बच्चों ने इस तरह की अफवाह फैलाई थी और इमेल भेजा था। इस बात की जानकारी स्कूल के ही एक टीचर ने दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *