Armaan Malik के बयान पर यूट्यूबर का पलटवार, पायल और कृतिका ने भी सुनाई खरी-खौटी

Armaan Malik: बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक और यूट्यूबर अरमान मलिक के बीच इन दिनों जुबानी युद्ध छिड़ा हुआ है। बता दें कि सिंगर ने यूट्यूबर…

image 2023 02 28T183254.329 scaled | Sach Bedhadak

Armaan Malik: बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक और यूट्यूबर अरमान मलिक के बीच इन दिनों जुबानी युद्ध छिड़ा हुआ है। बता दें कि सिंगर ने यूट्यूबर पर अपने नाम का गलत यूज करने का आरोप लगाया था। हाल ही कुछ दिनों पहले सिंगर ने यूट्यूबर अरमान मलिक को लेकर एक ट्वीट किया था, ‘उसे अरमान मलिक कहना बंद करे’ वो फर्जी है उसका असली नाम संदीप है। मेरे नाम का मिसयूज बहुत ज्यादा हो गया है, उससे जुड़े आर्टिकल को पढ़कर मुझे नफरत हो गई है। गायक अरमान मलिक के बयान पर अब यूट्यूबर ने पटलवार किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-हाथ में कप लिए स्टाइल मारती घर से निकलीं Kareena Kapoor, लोग बोलें-‘बिना ब्रा के घूम रही बेशरम’

image 2023 02 28T182841.668 | Sach Bedhadak

अरमान मलिक पर यूट्यूबर का पलटवार
सिंगर अरमान मलिक के बयान पर पलटवार करते हुए यूट्यूबर ने कहा है कि मैं उनके नाम का कोई फायदा नहीं उठा रहा हूं। 2 लोगों का एक नाम नहीं हो सकता है क्या? मैंने कभी भी उनके नाम और फोटो मिसयूज नहीं किया है। दुनिया में उनके नाम के हजारों लोग है। मैं अपनी मेहनत से स्टार बना हूं, जो कमाया है, अपने दम पर कमाया है। उनके तरह मेरा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है। यूट्यूबर ने अरमान मलिक पर तंज कसते हुए कहा है कि हमसे जलना बंद करे।

image 2023 02 28T182952.064 | Sach Bedhadak

पायल मलिक ने भी सिंगर पर निशाना साधा
यूट्यूबर की पहली पत्नी पायल ने भी सिंगर अरमान मलिक पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड जगत में कई स्टार ऐसे है जो अपने असली नाम से अलग किसी और नाम से जाने जाते हैं। हर व्यक्ति के कई नाम हो सकते है। बॉलीवुड में यह नई बात नहीं है। उन्होंने आप का नाम नहीं चुराया। बचपन से उनके 2 नाम हैं। पोपुलर होने से पहले लोग उन्हें अरमान मलिक बोलकर बुलाते थे और उन्हें सब इसी नाम से जानते है।

image 2023 02 28T183116.733 | Sach Bedhadak

कृतिका मलिक भी सिंगर पर बोला हमला

सिंगर अरमान मलिक के ट्वीट पर यूट्यूबर की दूसरी पत्नी ने भी गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा है कि हमने सिंगर का नाम कैसे मिसयूज किया है, किसी भी वीडियो में हमने उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया है। अक्सर हम हमारे वीडियो में अपने परिवार की बात करते हैं। फैंस उसे पसंद भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *