5 साल की मेहनत और 700 लोगों के इंटरव्यू को एक वेब सीरीज के रूप में लाने को तैयार हैं Vivek Agnihotri

साल 2022 में बॉक्सऑफिस पर फिल्म ‘The Kashmir Files’ का काफी बोलबाला रहा। इस फिल्म की सक्सेस देखते हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) जल्द ही…

Vivek Agnihotri | Sach Bedhadak

साल 2022 में बॉक्सऑफिस पर फिल्म ‘The Kashmir Files’ का काफी बोलबाला रहा। इस फिल्म की सक्सेस देखते हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) जल्द ही एक डॉक्यू-सीरीज लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज का नाम ‘The Kashmir UnReported’ होगा जिसे OTT पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज को बनाने के लिए उन्होंने 5 साल रिसर्च की है और तकरीबन 600 इंटरव्यू लिए हैं। उनका कहना है कि उनके पास दिखाने को इतना कुछ था कि वो फिल्म में नहीं दिखा सकते थे इसलिए वो इस रिसर्च को सीरीज के जरिए लोगों को दिखाना चाहते हैं।

विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) जल्द लेकर आ रहे हैं वेब सीरीज

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘The Kashmir Files’ की शानदार सक्सेस के बाद लोगों को डायरेक्टर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब फैंस के एक खुशखबरी है, दरअसल विवेक अग्निहोत्री जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से पहले एक वेब सीरीज ‘The Kashmir UnReported’ लेकर आ रहे हैं। हालांकि इस वेब सीरीज की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है लेकिन आपको बता दें कि, उनकी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होनी है।

लगे पूरे 5 साल

एक इंटरव्यू में बात करते हुए विवेक(Vivek Agnihotri) बताते हैं कि इस डॉक्यू-सीरीज को बनाने के लिए उन्होंने करीब 5 साल रिसर्च की थी और तकरीबन 600 से 700 लोगों का इंटरव्यू भी लिया था। विवेक आगे कहते हैं कि, इस सीरीज में वो कश्मीरी पंडितों से जुड़े किस्से, मुद्दे, तकलीफ और फिल्म में जो मुद्दे रह गए उन्हें भी दिखाएंगे। कहा जा रहा है कि ये सीरीज फिल्म का ही फॉलोअप होगी।

कब होगी वेब सीरीज रिलीज

डायरेक्टर बताते हैं कि वो सीरीज के आखिरी शेड्यूस की शूटिंग कर रहे हैं। जैसे ही वो खत्म होगी तो वो सीरीज के रिलीज डेट अनाउँस कर देंगे। साथ उन्होंने बताया कि, ये सीरीज केवल भारत में ही नहीं बल्कि कई और देशों में भी रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि, गर्मियों में ये सीरीज रिलीज कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *