रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दूसरे दिन भी की शानदार कमाई, अब तक कमा चुकी है इतने करोड़

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने पहली ही बार सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने पहले दो दिन में शानदार कमाई की है।

Tu Jhoothi Mein Makkar | Sach Bedhadak

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office day 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म की ओपनिंग बेहद शानदार रही है। लोग इस फ्रेश जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपए की कमाई की तो दूसरे दिन वर्किंग डे होने के बाद बाजवूद सिल्वर स्क्रीन पर मजबूत पकड़ बनाए रखी है। दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने गुरुवार को करीब 9 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से Tu Jhoothi Main Makkar का कलेक्शन पहले दो दिन में 24.73 करोड़ रुपए हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Janhvi Kapoor ने ब्लाउज पहने बिना ही कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

वीकेंड में करेगी शानदार कमाई

जहां कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ और अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ को दर्शकों ने पूरी तरह नक्कार दिया तो वहीं रणबी कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अब हर किसी की नजर इस फिल्म के वीकेंड कलेक्शन पर टिकी हैं। मेकर्स को उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को छुट्‌टी के दिन यह फिल्म शानदार कमाई करेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Nysa Devgan ने रेड कलर के लहंगे में ढहाया खूबसूरती का कहर, देखते ही दिल हार बैठेंगे आप

स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर के अलावा बोनी कपूर ने भी एक्टिंग कॅरियर में डेब्यू किया है। वहीं डिंपल कपाड़िया ने भी टीजेएमएम में अहम रोल प्ले किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *