Tu Jhoothi Main Makkaar: फिल्म के गानों ने बनाया त्यौहार का माहौल, रणबीर-श्रद्धा के गाने हो रहे हैं यूट्यूब पर हिट

Tu Jhoothi Main Makkaar: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर कपूर के फैंस उनक रोमांटिक अंदाज देखने के लिए बेसब्र हैं। उनका ये इंतजार जल्द ही…

Tu Jhoothi Main Makkaar

Tu Jhoothi Main Makkaar: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर कपूर के फैंस उनक रोमांटिक अंदाज देखने के लिए बेसब्र हैं। उनका ये इंतजार जल्द ही पूरा होने जा रहा है, जल्द ही रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बड़े पर्दे पर आने वाली है। जैसे-जैसे इस फिल्म के गाने रिलीज होते जा रहे हैं खूब चर्चा में आते जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ था, ‘शो मी द ठुमका’ इस गान को रिलीज होने के साथ ही खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को देसी बीट्स, अमिताभ भट्टाचार्य के चटपटे लिरिक्स और रणबीर-श्रद्धा के जानदार डांस का कॉम्बो ने सुपरहिट बना दिया है।

डेढ़ साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म

Tu Jhoothi Main Makkaar: रोमांस हिन्दी सिनेमा का एक बढ़ा हिस्सा रहा है। लेकिन पिछले एक-डेढ़ साल में अधिकतर सीरियस टाइप या फिर एक्शन फिल्में ही आई हैं। लॉकडाउन के बाद से ‘सूर्यवंशी’ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘दृश्यम 2’ जैसी फिल्में ही चली हैं। ‘भूल भुलैया 2’ एक बेहद पॉपुलर फिल्म का सीक्वल थी और इससे कॉमेडी की उम्मीद लेकर जनता थिएटर्स पहुंची। ‘भूल भुलैया 2’ को छोड़ अगर बाकी फिल्मों का बात करें तो थिएटर्स में फन, मजेबाजी और कॉमेडी वाली फिल्में न के बराबर ही नज़र आई हैं। 2023 में अभी तक बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म ‘पठान’ भी एक एक्शन फिल्म थी। ऐसे में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जनता को हल्के-फुल्के ह्यूमर के साथ एंटरटेनमेंट का कमाल का पैकेज बन सकती है।

Tu Jhoothi Main Makkaar 2 | Sach Bedhadak

Tu Jhoothi Main Makkaar: ट्रेलर से बनी एक्साइटमेंट और गानों ने मचाई धूम

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर ने आते से ही खूब धूम मचा दी थी। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर कपूर से लोगों की उम्मीदें और भी बड़ गई थीं। अब इस फइल्म का ट्रेलर आने के बाद लोगों के मन में और भी एक्साइटमेंट बड़ गई है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला गाना ‘तेरे प्यार में’ 1 फरवरी को रिलीज हुआ. आते ही ये गाना यूट्यूब की ‘म्यूजिक’ कैटेगरी में टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गया । वहीं इस फिल्म के अगले गाने ‘प्यार होता कई बार है’ को अभी तक यूट्यूब पर 63 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Tu Jhoothi Main Makkaar 3 | Sach Bedhadak

तू झूठी मैं मक्कार’ का तीसरा गाना ‘शो मी द ठुमका’ 21 फरवरी को आया और अबतक 27 मिलियन व्यूज बटोर चुका है। इस गाने को तो लोग जमकर प्यार दे रहे हैं, फिल्म होली के दिन रिलीज हो रही है और मस्ती भरे इस त्यौहार पर लोगों को डांस करने के लिए जोरदार डांस करने लायक गानों की बहुत जरूरत होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *